Titan Gel for man – असली ताकत का खजाना 💪 UPDATE 2018

अपने लिंग को घर पर ही लंबा कैसे करें 💊 UPDATE 2019
3.6 (71.88%) 64 votes

Titan Gel हकीक़त में असली ताकत का खजाना है. वैसे अगर देखा जाए तो क्या होती है असली ताकत की पहचान? असली कडापन! असली उत्तेजना! और लम्बा समय! ये सब हर किसी मर्द की ख्वाहिश तो होती है पर सबके भाग्य में नहीं होती. क्या कभी-कभी आपको नहीं लगता है कि ज़िन्दगी में पैसा, सुख-सुविधा सब कुछ होने के बाद भी कुछ कमी सी है. रिश्तों में कुछ दरार है जो किसी भी तरह से भर नहीं पा रही; तो आप उन कुछ एक लोगों में से हैं जो अपनी सफलता के राज़ से मात्र चंद शब्द दूर हैं.

सदियों से इंसान सम्भोग सुख को और अधिक भोगने की तलाश में भटकता फिर रहा है. जिन लोगों को इसके राज़ का पता चल जाता है उनके लिये तो इससे ज्यादा आसान कुछ नहीं; और भटकने वाले तो भटकते ही रह जाते हैं. कई लोग तो इस भटकाव के दौरान अपना मेहनत का कमाया हुआ सारा पैसा विभिन्न उत्पादों पर खर्च करने लगते हैं, पर उनको फायदा मिलना तो दूर हानि ही होती जाती है. दरअसल स्वास्थ्य बाज़ार का खेल दिन-ब-दिन बहुत घिनौना होता जा रहा है, और उत्पादक उपभोक्ताओं के स्वास्थ्य और जीवन की परवाह किये बिना हानिकारक, कोई भी परिणाम न देने वाले अथवा तत्काल परिणाम देने वाले और बाद में ज़िन्दगी भर रुलाने वाले उत्पाद बाज़ार में उतार दे रहे हैं. ऐसे में कोई भी इंसान जो इस खेल में फंसता है, वो कठपुतली की तरह इन्हीं सब के हांथों में नाचता रह जाता है. इस सन्दर्भ में Titan Gel हमेशा से अपनी खास पहचान और फायदों के कारण लोगों की पहली पसंद रहा है और इसके फायदों से दिन-ब-दिन लोगों का इस पर और भी अधिक भरोसा कायम होता जा रहा है.

Titan Gel से सम्बंधित लोगों की राय

Titan Gel से सम्बंधित लोगों की राय आज जहाँ तहाँ विभिन्न मीडिया पटलों पर देखी जा सकती है. इसके सेवन से तुरंत फायदा होने के कारण लोगों का इसमें अडिग विश्वास हो गया है, जिससे लोग इसकी जहाँ तहाँ अनुशंसा करते दिख जाते हैं. यहाँ तक कि विभिन्न डॉक्टर्स भी अब सम्भोग समस्या के समाधान के लिये ही नहीं वरन सामान्य लोगों को भी सम्भोग का पूरा आनन्द लेने के लिये इसके सेवन की सलाह देते हैं.

Titan Gel से सम्बंधित लोगों की सकारात्मक राय का एक कारण इसका तुरंत दिखने वाला पर लम्बी दौड़ में सालों साल तक रहने वाला परिणाम है. इसके प्राकृतिक तत्व शरीर का पूरी तरह से कायाकल्प कर देते हैं, इसलिए लोगों को न केवल सम्भोग में वरन अपने दैनिक कार्यों को भी सुचारु रूप से करने में सफलता मिलती है. इसके इतर Titan Gel खरीदने की प्रक्रिया बहुत ही आसान है, जिससे घर बैठे कुछ ही बटन दबाकर आप इसे घर पर ही प्राप्त कर सकते हैं, जो कि उपभोक्ता स्वास्थ्य क्षेत्र में एक क्रांति है.
Titan Gel for man – असली ताकत का खजाना 💪 UPDATE 2018

Titan Gel का राज़

Titan Gel for man – असली ताकत का खजाना 💪 UPDATE 2018

दरअसल Titan Gel for men भारत के अनुसन्धानकर्ताओं की सदियों की खोज का परिणाम है. हमारी सभी समस्याओं का समाधान प्रकृति के पास है और उनमें से ही एक समाधान ये भी है. ये पूरी तरह से उन दुर्लभ प्राकृतिक औषधियों से बना हुआ है जिनसे इस प्रकार की समस्या में शर्तिया फायदा होता है. इसकी खोज की कहानी भी उतनी ही ज्यादा आकर्षक है. हमारे कुछ एक प्राचीन अनुसंधानकर्ता जब हिमालय यात्रा के दौरान दुर्लभ जड़ी बूटियों की खोज पर निकले हुए थे, तो उड़ते-उड़ते उन्हें ये पता चला कि वहाँ रहने वाली एक जनजाति के पुरुषों में सम्भोग शक्ति किसी भी अन्य सामान्य पुरुष से कई गुना ज्यादा होती है. इसके बाद उन्होंने उस जनजाति से संपर्क करके, उनके साथ रह कर उनकी दिनचर्या का गहराई से अध्ययन किया, और पता लगाने की कोशिश की कि उनके आहार में ऐसी कौन सा घटक शामिल था जिसकी वजह से उनका सम्भोग जीवन इन ऊँचाइयों तक बिना किसी प्रयास के आसानी से पहुँचा हुआ था. हालांकि इतने कम समय में ये पता लगाना संभव न हो पाता पर जाने-अनजाने उन्हें उस जनजाति के पुरुषों के शिलाजीत और मूसली सेवन की बात पता चली, जिसके बाद से इस राज़ पर से पर्दा उठ पाया.

हमारे उत्पाद Titan Gel में शिलाजीत और मूसली का प्रयोग प्रमुख घटक के रूप में किया गया है. शिलाजीत से लिंग में कड़ापन आता है, तथा देर तक सम्भोग करने के बाद भी शरीर ऊर्जा से भरपूर बना रहता है. वहीँ मूसली वीर्य को गाढ़ा कर देती है, तथा सम्भोग की कुल गुणवत्ता में सुधार लाती है. कुल मिलाकर इससे कोई नुकसान होना तो दूर फायदा ही फायदा है. हर आयु वर्ग का व्यक्ति इसका सेवन करके अपने सम्भोग के अनुभव में सुधार कर सकता है, और अपनी नीरस सी ज़िन्दगी में जान डाल सकता है.

FREE Fast Shipping offer for our readers:
Titan Gel for man – असली ताकत का खजाना 💪 UPDATE 2018

  • पहले और दूसरे सप्ताह में:
    कड़ापन लम्बे समय के लिए कठोर बन जाता है, लिंग की संवेदनशीलता २ गुना तक बढ़ जाती है. परिणाम नज़र आने लगते हैं – क्योंकि आपके लिंग का आकार १.५ सेमी. तक बढ़ चुका होता है.1
  • दूसरे और तीसरे सप्ताह में:
    पहले से आपके लिंग में आकार वृद्धि दर्शित होने लगती है, यह संरचनात्मक रूप से एकदम सटीक बन जाता है. सम्भोग का समय ७०% तक बढ़ जाता है!2
  • चौथे सप्ताह में और उससे आगे:
    लिंग ४ सेमी. तक बढ़ जाता है! सम्भोग का आनंद पहले से और भी अच्छा हो जाता है. ओर्गेज़्म लम्बे समय के होते हैं जो कि ५-७ मिनट तक चलते हैं!

 

Titan Gel for man – असली ताकत का खजाना 💪 UPDATE 2018

Titan Gel की ताकत

Titan Gel की ताकत निर्विवाद रूप से बाज़ार में उपलब्ध अपने समकक्ष सभी अन्य उत्पादों की अपेक्षा कहीं ज्यादा है. इसका पूर्णतः आयुर्वेदिक तथा प्राकृतिक नुस्खे पर आधारित होना इसे सभी प्रकार की हानियों से रहित बनाता है; वहीँ Titan Gel के परिणामों के सटीक अध्ययन के लिये विभिन्न शोध परिणामों को मानें तो २० साल से लेकर ७० एवं उसके बाद तक के लोगों पर भी इसका पूर्ण असर हुआ. ४० पार के सभी व्यक्तियों का दावा है कि इसके प्रयोग के बाद से उन्हें फिर से अपनी जवानी के दिनों का अनुभव हुआ, और ऐसा लगा कि २० साल के लड़के जैसे उनकी कामेच्छा फिर से जाग गयी. वहीं हर आयु वर्ग के व्यक्ति ने अपनी कामेच्छा, लिंग के खड़ेपन और सम्भोग के समय में कहीं ज्यादा वृद्धि की बात की.

हाल ही में एक नामी केन्द्रीय संस्थान ने इसके परिणामों को लेकर २०० व्यक्तियों पर एक शोध किया जिसमें १८ वर्ष से लेकर ८० वर्ष तक की आयु के व्यक्तियों को उनकी स्वेच्छा के अनुसार शामिल किया गया था. इसके परिणाम देख कर तो वैज्ञानिक चौंक ही गए थे क्यूंकि ऐसे परिणाम बाज़ार में उपलब्ध सबसे महँगी दवाओं से भी नहीं मिल पा रहे थे, जबकि विभिन्न कृत्रिम रसायनों से बने होने के कारण उन सबसे हानि की काफी सम्भावना थी. वहीं अपनी आयुर्वेदिक प्रकृति के कारण Titan Gel के परिणाम बहुत ही शानदार थे और इससे हानि होना तो एकदम असंभव बात थी.

Titan Gel for man – असली ताकत का खजाना 💪 UPDATE 2018Titan Gel के उपयोग के लिए अधिक प्रतिक्रिया और सिफारिशें

जैसे ही ये बात इस क्षेत्र में काम कर रही अन्य कंपनियों को पता चली, उन्होंने अपने व्यवसाय पर ताला पड़ जाने की बात सोच कर उस संस्थान के उच्चाधिकारियों का मुंह बंद करवा दिया और इस बात को जनसामान्य तक आने ही नहीं दिया. वो तो हाल फिलहाल में जब इस शोध में भाग लेने वाले विभिन्न लोगों नें अलग-अलग सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपने अनुभव साझा करना शुरू किये तो ये बात हर व्यक्ति तक पहुंचना शुरू हो गयी. एक आम इन्सान की आवाज़ कोई भला कब तक दबा पायेगा.

इस उत्पाद का सबसे बड़ा फायदा ये है कि एक बार आप कोर्स ख़त्म हो जाने के बाद इसका सेवन बंद भी कर देते हैं, तो भी इसके परिणाम आपको दिखते ही रहते हैं. दरअसल ये आपके पूरे तंत्र को सुधार देता है जिसके कारण बाद में आपको इसके दूरगामी फायदे मिलते रहते हैं.

Titan Gel for man – असली ताकत का खजाना 💪 UPDATE 2018

Titan Gel खरीदने की जगह

Titan Gel for man – असली ताकत का खजाना 💪 UPDATE 2018

Titan Gel खरीदने की जगह क्या है? ये सवाल हर उस व्यक्ति के जेहन में उठता है जो इस उत्पाद के सारे फायदे उठाना चाहता है. वर्तमान स्थिति ये है कि हमारे उत्पाद की सफलता को देखते हुए अनेक उत्पादकों ने चोरी छिपे मिलते-जुलते नामों वाले अपने अनेक उत्पाद बाज़ार में उतार दिए हैं, जिनसे फायदे की आशा तो नहीं की जा सकती बल्कि नुकसान होने की सम्भावना ज्यादा है. इसलिए इसका फायदा उठाने के लिये सबसे जरुरी बात ये है कि आप इसे हमारी अधिकृत वेबसाइट से ही खरीदें, और इस वेबसाइट के अलावा हमारा कोई भी अन्य अधिकृत पोर्टल नहीं है. इसे खरीदने के लिये आपको बस कुछ एक आसान से काम करने होंगे और उत्पाद सीधे आपके घर तक पहुँच जायेगा.

Titan Gel खरीदने की प्रक्रिया

Titan Gel खरीदने की प्रक्रिया बहुत ही आसान है. आपको इस आधिकारिक साइट पर, जो कि एकमात्र Titan Gel for men खरीदने की जगह है, एक सामान्य से फॉर्म में अपने व्यक्तिगत विवरण को भर कर हमें भेजना होता है. इसके बाद हमारा एक प्रतिनिधि खरीद की पुष्टि करने के लिये आपको फ़ोन करता है और आपका ऑर्डर कन्फर्म कर देता है. अपनी इच्छानुसार भुगतान करने के समय आप तत्काल भुगतान अथवा डिलीवरी के समय भुगतान का विकल्प चुन सकते हैं. आपकी जगह पर मौजूद सबसे तेज पोस्टल विकल्पों के आधार पर इस पैकेज को आप तक २ से ३ दिन के समय के भीतर पहुँचा दिया जाता है, जिसके बाद आप इसका सेवन प्रारंभ कर सकते हैं.

Titan Gel खरीदने की प्रक्रिया में आपको अपनी पहचान के बारे में चिंता की कोई आवश्यकता नहीं है क्यूंकि आपको भेजे गये पैकेज के ऊपर इस उत्पाद से सम्बंधित कोई भी विवरण नहीं दिया जाता है. अभी इसे ऑर्डर कीजिये और अपनी हसीन ज़िन्दगी के मज़े लेना शुरू कर दीजिये.

Titan Gel for man – असली ताकत का खजाना 💪 UPDATE 2018
Titan Gel for man – असली ताकत का खजाना 💪 UPDATE 2018

Titan Gel for man – असली ताकत का खजाना 💪 UPDATE 2018

अधिक समृद्ध सेक्स जीवन के लिए Titan Gel एडीशन 2018

उम्र के साथ अधिकांश जोडो़ं को सेक्स बोरिंग लगने लगता है। यह विशेष रूप से निम्नलिखित सेक्स संबंधी समस्याओं के मामले में होता है।

  • कमजोर स्तंभन;
  • लिंग के आकार में उम्र-संबंधी कमीं;
  • शीघ्र पतन;
  • घटा लिबिडो।

स्वाभाविक रूप से समान समस्याएं युवा उम्र में भी हो सकती है, जैसे बच्चों के जन्म के बाद। लेकिन जब दोनो पार्टनर अभी भी युवा और ऊर्जावान हो तो सेक्स रुटीन नहीं होता है।

बिस्तर पर कुछ वेरायटी आपके सेक्स जीवन में विविधता पैदा करेगी और इसे अधिक आकर्षक बनाएगी। यदि आअपको अभी भी विश्वास ना हो तो, किसी समझने के लिए सरल व आसान चीज से शुरु करें, जैसे इंटीमेट स्नेहक Titan Gel.

बुनियादी तौर पर यह एक लिंग वृद्धि फार्मूला है, लेकिन इसे आपके आम सेक्स में कुछ नया जोड़ने के लिए भी उपयोग किया जा सकता है।

जैसे, Titan Gel क्रीम को पार्टनर द्वारा लिंग पर हल्के मसाज के साथ लगाया जा सकता है। साथ ही, आप विशेष लिंग मसाज भी सीख सकते हैं। यह पुरुषों के स्वास्थ्य के लिए लाभकारी है और पार्टनर को नयी संवेदनशीलता देता है।

अगला चरण, Titan Gel क्रीम के साथ आँखें बंद करके लिंग की मसाज। यदि पुरुष नहीं देख सकते, तो उनकी दूसरी इंद्रियां अधिक गहन रूप से शामिल होती हैं। इसमें छूना शामिल है। पुरुष, महलिाओं को सुख दे सकते हैं, किसी कपड़े आदि से उनकी आँखें बंद करके।

बिस्तर पर बदलाव लाने के लिए जोडो़ं को एक दूसरे को देखते हुए हस्तमैथुन की सलाह दी जाती है। यदि आपको इसमें शर्म लगे, तो महिला बस केवल अपने पार्टनर को उसके लिंग पर Titan Gel लगाते हुए देख सकती है। शर्म से पार पाने के लिए, इसे कम रोशनी में करने का प्रयास करें।

इस स्नेहक के बाद आप अपने अंतरंग जीवन में दूसरी चीजें शामिल कर सकते हैं: सेक्स खिलौने, उत्तेजक उपकरण, आदि। Titan Gel सेक्स में आपकी वरीयताओं की श्रंखला को बढ़ाएगी।यह सुख को बढाती है और छोटे लिंग व स्तंभन समस्या को हटाती है। इस क्रीम के साथ आप शारीरिक व मानसिक दोनो प्रयोग करने को तैयार होंगे।

Titan Gel for man – असली ताकत का खजाना 💪 UPDATE 2018

117 thoughts on “Titan Gel for man – असली ताकत का खजाना 💪 UPDATE 2018”

  1. मैं डेलीवरी के सिस्टम
    से बहुत खुश हुआ। मैंने बटन क्लिक किया, ऑर्डर दिया और
    3 दिन में प्रोडक्ट की डेलीवरी हो गई।

  2. यह एक बढ़िया प्रोडक्ट लग रहा है। ये एक ही ट्यूब में चिकनाई लाने वाला
    लुब्रिकेंट और खड़ेपन को बेहतर करने के तरीके लाया है। मुझे यह अच्छा
    लगा कि इससे संभोग लंबा हो गया लेकिन
    एहसास और मजे में कोई कमी नहीं हुई।
    यह मेन्थोल और इसी तरह की चीजों वाले लुब्रिकेन्ट्स से कहीं
    बेहतर है।

      1. Main bhaut hi presani Mai tha MERI Bibi mujhe na marad kahne lagi .Mai ye baat dost ko bataya to gussa. Huaa fir usne KAHA ki Mai bhi aisa hi tha . Usne mujhe Xtra man cream Diya .Phir vishwas nhi karegne us din SE MERI Bibi Saath sone darti hai.Mera fardh diye ho .I love my Xtra man cream .Us din SE khada hai aaj tak

  3. कई फायदे और सेहत को भी कोई नुकसान नहीं।
    इस क्रीम के वजह से ही अब मेरा खड़ापन जवानी जैसा शक्तिशाली हो गया है। मेरी पत्नी तो बेहद खुश है!
    और गर्लफ्रेंड भी!

  4. यही तो चाहिए था मुझे! मैं इसे अभी ऑर्डर करूंगा!

  5. अदित्य

    इसका असर वायग्रा जैसा ही है। लेकिन इसके कोई साइड-इफेक्ट नहीं हैं।
    जबर्दस्त प्रोडक्ट, मैं हर किसी को इसकी सलाह दूँगा!
    खासकर उन लोगों को जिन्हें रक्त धमनियों में समस्या है,
    क्योंकि इन लोगों को वायग्रा लेने की सलाह नहीं दी जाती।

  6. एन. प्रमोद:

    इस क्रीम से न सिर्फ मुझे बल्कि मेरे दोस्तों को भी फायदा हुआ। मैं हर किसी को इसे लेने की सलाह दूँगा।

  7. ईश्वर पटेल:

    मेरा बेटा किशोर एक तरह से, इस बात का सबसे बड़ा सबूत है कि Xtra Man
    असर करती है। मैं 79 साल का हूँ।

  8. प्रशांत:

    मैंने इस प्रोडक्ट के विज्ञापन काफी पहले देखे थे, मैं इसे ट्राय करके

    देखना चाहता हूँ।

  9. रवि कुमार:

    इनकी वेबसाइट उपयोग में काफी आसान है। इसमें कोई
    बेकार के ऑप्शन नहीं हैं। आप इंटरनेट में नए हों तो भी
    इसे समझना बड़ा सरल है। मैं अभी तो क्रीम के बारे में कुछ नहीं
    कह पाऊँगा क्योंकि मैंने अभी-अभी ऑर्डर दिया है।

    1. हाँ, आप इसे आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं। इन्होने तेजी से डेलीवर कर दिया।
      और जहाँ तक इसके असर की बात है, ये एक बढ़िया प्रोडक्ट है। इसके रिज़ल्ट
      मैं “शानदार” तो नहीं कहूँगा लेकिन,
      आपको फर्क दिखेगा।

  10. प्रमिला:

    मेरे पति यह क्रीम लगाते हैं। मैं इससे बहुत खुश हूँ!
    Xtra Man लेने के पहले तो वे बिस्तर पर कुछ कर ही नहीं पाते थे।

  11. मैंने इस क्रीम को शीघ्रपतन के इलाज के लिए लिया था।
    पहले नतीजे तो बस 10 दिन के अंदर दिखने लगते हैं। और 2 हफ्तों के बाद
    मेरी कामेच्छा काफी बढ़ गई। अब मैं बढ़िया काम कर लेता हूँ। मेरी ताकत बढ़ गई है और मैं ज़्यादा बार सेक्स कर पाता हूँ। Xtra Man बनाने वाली कंपनी का धन्यवाद। आपने एक
    औसत आदमी को माचो मैन बना दिया!

  12. जब मेरी गर्लफ्रेंड ने यह शिकायत करना शुरू कर दी कि मेरा सामान बहुत छोटा है
    तो मुझे बड़ी आत्म-ग्लानि होने लगी थी। इसी के बाद मैंने एक दिन यह वेबसाइट ढूँढी और
    इस क्रीम को खरीद लिया। एक महीने बाद हर चीज बदल गई।
    मेरी गर्लफ्रेंड दोबारा खुश है! मैं उसे प्रोपोज करने की सोच रहा हूँ।

  13. कंचन सोनी:

    मैं पेट से तभी हो पाई जब
    मेरे पति की नामर्दी का Xtra Man से इलाज हुआ।
    कई सालों तक किसी चीज से फायदा नहीं हुआ था,
    बावजूद इसके कि मैं पूरी तरह से स्वस्थ महिला हूँ और पेट से हो सकती हूँ।

  14. इस क्रीम को लगाने के बाद मेरा खड़ापन
    रातों-रात बेहतर हो गया। इसके पहले तो मेरा
    छः महीने तक खड़ा ही नहीं हुआ था।

  15. यह एक बहुत सरल सी साइट है, बुड्ढे लोग भी इसे समझ सकते हैं।
    और यहाँ काफी किफ़ायती रेट में एक टॉप क्वालिटी का प्रोडक्ट मिलता है जो वाकई में
    असर करता है।

  16. वैसे, इस क्रीम से न सिर्फ नामर्दी का इलाज हो जाता है बल्कि इससे मर्दों की अन्य समस्याओं में भी
    मदद मिलती है। हो सकता है यह हर समस्या हल कर देती हो, शीघ्रपतन,
    नामर्दी आदि। बढ़िया प्रोडक्ट है! मैं इसे खुद समय-समय पर इस्तेमाल करता हूँ और
    आपको भी इसे ट्राय करने को कहूँगा ताकि आप समस्याओं से बचे रहें।

  17. मेरे डॉक्टर ने मुझे ये क्रीम मेरे प्रोस्टेट के लिए दी थी।
    बीमारी चली गई। और मेरी पत्नी अब बिस्तर में पूरी तरह
    से संतुष्ट रहती है।

  18. अब बीवी बड़ी खुश रहती है, Xtra Man का धन्यवाद। मैं तो इससे काफी खुश हूँ!

  19. मोहमीद हुशेन

    हॉ असर तो लगा मैने क्रीम को दो तीन हपतो से दुसरी टय़ुब लगातार उपयोग कर रहा हु अब लगता है कि कुछ ईच तक बढा हो

  20. मुझे इस्तेमाल करना है xtra man क्रीम को तो कैसे लगा है ये तो बता दो कोई

  21. Wao.manie eske abhi ek botal cream use Kiya h itana Shandar ruslet h bata Nahi Sakta hi.abhi 3 or cram PADI h. Ling size m long and chodda Hota ja reha h.thankas X tra man .you are guaranteed satisfied . thanks

    1. Mujhe v chahiye ye cream
      lekin meri shadi nahi hui hai
      par mai girlfriend k sath sexx karta hu to jaldi jhar jata hai kya mai ye cream use kar sakta hu

  22. इस क्रीम को कैसे लगाना है सेक्स करते समय की बिना सेक्स के लगाना है

  23. क्रीम तो कमाल की है।
    पर ऐसे इस्तेमाल कैसे करते हैं

  24. मैंने अभी अभी इसे ऑर्डर किया dubble क्रीम 3280 rs rate. बस अब इसका इंतजार कर रहा हूं

  25. राकेश कुमार

    क्या एक्स्ट्रा मैन क्रीम वास्तव में ये सभी बीमारी का इलाज करता है । यदि आप के पास और कोई जानकारी है । तो बताए।जिसे हम पढ़ कर जान सके और इस प्रोडेक्ट पर विस्वास कर सके । क्यों की इस तरह के बहुत सारे क्रीम को दिखया जाता है । जिसके कारण कौन सा प्रोडेक्ट पर यकीन किया जा सके । ये थोड़ा सोच में डाल देता है

  26. Maine 20 din pehle xtra man cream liya he. Iska istemaal bhi kr rha hu. Mere ling ka size badha he or karne ka stamina bhi ab thoda bdh gya he.

  27. Ashutosh Kumar verma

    इसको कैसे उपयोग करते हैं हमने भी आडर किया है 2दिनमे आ जायेगी

  28. Kya sahi mein koi problem to nahi hoga Jaise Salman main problem Sharir mein takleef Koi nuksaan din me kitni bar Lagana Hoga aur kaise lagana kitne baar kitne use karna hoga kitne mahine take lgaana hoga aaplog Sahi Sahi Jankari De

  29. Munindra mohan baruah

    क्या आप सच कहते हैं? डॉ कहते लिंग कोई भी क्रिम बढ़ा नहीं सकते।

  30. Sir mujhe use karne ki bidhi bataye kaise use kare esko xtraman cream mere pas a gayi h lekin use karna nhi janta plz bataye

  31. ling ka dia aur length kitna bad jayega isko lagane k bad. Hamesa ling khada to nahi rahega 24-hrs. aur 1 mahine me kitna tube cream lagana hai. Please tell me admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *