Xtra for men – असली ताकत का खजाना UPDATE 2018

3.3 (65.11%) 47 votes

Xtra for men हकीक़त में असली ताकत का खजाना है. वैसे अगर देखा जाए तो क्या होती है असली ताकत की पहचान? असली कडापन! असली उत्तेजना! और लम्बा समय! ये सब हर किसी मर्द की ख्वाहिश तो होती है पर सबके भाग्य में नहीं होती. क्या कभी-कभी आपको नहीं लगता है कि ज़िन्दगी में पैसा, सुख-सुविधा सब कुछ होने के बाद भी कुछ कमी सी है. रिश्तों में कुछ दरार है जो किसी भी तरह से भर नहीं पा रही; तो आप उन कुछ एक लोगों में से हैं जो अपनी सफलता के राज़ से मात्र चंद शब्द दूर हैं.

सदियों से इंसान सम्भोग सुख को और अधिक भोगने की तलाश में भटकता फिर रहा है. जिन लोगों को इसके राज़ का पता चल जाता है उनके लिये तो इससे ज्यादा आसान कुछ नहीं; और भटकने वाले तो भटकते ही रह जाते हैं. कई लोग तो इस भटकाव के दौरान अपना मेहनत का कमाया हुआ सारा पैसा विभिन्न उत्पादों पर खर्च करने लगते हैं, पर उनको फायदा मिलना तो दूर हानि ही होती जाती है. दरअसल स्वास्थ्य बाज़ार का खेल दिन-ब-दिन बहुत घिनौना होता जा रहा है, और उत्पादक उपभोक्ताओं के स्वास्थ्य और जीवन की परवाह किये बिना हानिकारक, कोई भी परिणाम न देने वाले अथवा तत्काल परिणाम देने वाले और बाद में ज़िन्दगी भर रुलाने वाले उत्पाद बाज़ार में उतार दे रहे हैं. ऐसे में कोई भी इंसान जो इस खेल में फंसता है, वो कठपुतली की तरह इन्हीं सब के हांथों में नाचता रह जाता है. इस सन्दर्भ में xtra for men हमेशा से अपनी खास पहचान और फायदों के कारण लोगों की पहली पसंद रहा है और इसके फायदों से दिन-ब-दिन लोगों का इस पर और भी अधिक भरोसा कायम होता जा रहा है.

Xtra for men से सम्बंधित लोगों की राय

Xtra for men से सम्बंधित लोगों की राय आज जहाँ तहाँ विभिन्न मीडिया पटलों पर देखी जा सकती है. इसके सेवन से तुरंत फायदा होने के कारण लोगों का इसमें अडिग विश्वास हो गया है, जिससे लोग इसकी जहाँ तहाँ अनुशंसा करते दिख जाते हैं. यहाँ तक कि विभिन्न डॉक्टर्स भी अब सम्भोग समस्या के समाधान के लिये ही नहीं वरन सामान्य लोगों को भी सम्भोग का पूरा आनन्द लेने के लिये इसके सेवन की सलाह देते हैं.

Xtra for men से सम्बंधित लोगों की सकारात्मक राय का एक कारण इसका तुरंत दिखने वाला पर लम्बी दौड़ में सालों साल तक रहने वाला परिणाम है. इसके प्राकृतिक तत्व शरीर का पूरी तरह से कायाकल्प कर देते हैं, इसलिए लोगों को न केवल सम्भोग में वरन अपने दैनिक कार्यों को भी सुचारु रूप से करने में सफलता मिलती है. इसके इतर Xtra for men खरीदने की प्रक्रिया बहुत ही आसान है, जिससे घर बैठे कुछ ही बटन दबाकर आप इसे घर पर ही प्राप्त कर सकते हैं, जो कि उपभोक्ता स्वास्थ्य क्षेत्र में एक क्रांति है.
Xtra for men – असली ताकत का खजाना UPDATE 2018

Xtra for men का राज़

Xtra for men – असली ताकत का खजाना UPDATE 2018
XTRA-MAN CREAM

दरअसल Xtra for men भारत के अनुसन्धानकर्ताओं की सदियों की खोज का परिणाम है. हमारी सभी समस्याओं का समाधान प्रकृति के पास है और उनमें से ही एक समाधान ये भी है. ये पूरी तरह से उन दुर्लभ प्राकृतिक औषधियों से बना हुआ है जिनसे इस प्रकार की समस्या में शर्तिया फायदा होता है. इसकी खोज की कहानी भी उतनी ही ज्यादा आकर्षक है. हमारे कुछ एक प्राचीन अनुसंधानकर्ता जब हिमालय यात्रा के दौरान दुर्लभ जड़ी बूटियों की खोज पर निकले हुए थे, तो उड़ते-उड़ते उन्हें ये पता चला कि वहाँ रहने वाली एक जनजाति के पुरुषों में सम्भोग शक्ति किसी भी अन्य सामान्य पुरुष से कई गुना ज्यादा होती है. इसके बाद उन्होंने उस जनजाति से संपर्क करके, उनके साथ रह कर उनकी दिनचर्या का गहराई से अध्ययन किया, और पता लगाने की कोशिश की कि उनके आहार में ऐसी कौन सा घटक शामिल था जिसकी वजह से उनका सम्भोग जीवन इन ऊँचाइयों तक बिना किसी प्रयास के आसानी से पहुँचा हुआ था. हालांकि इतने कम समय में ये पता लगाना संभव न हो पाता पर जाने-अनजाने उन्हें उस जनजाति के पुरुषों के शिलाजीत और मूसली सेवन की बात पता चली, जिसके बाद से इस राज़ पर से पर्दा उठ पाया.

हमारे उत्पाद Xtra for men में शिलाजीत और मूसली का प्रयोग प्रमुख घटक के रूप में किया गया है. शिलाजीत से लिंग में कड़ापन आता है, तथा देर तक सम्भोग करने के बाद भी शरीर ऊर्जा से भरपूर बना रहता है. वहीँ मूसली वीर्य को गाढ़ा कर देती है, तथा सम्भोग की कुल गुणवत्ता में सुधार लाती है. कुल मिलाकर इससे कोई नुकसान होना तो दूर फायदा ही फायदा है. हर आयु वर्ग का व्यक्ति इसका सेवन करके अपने सम्भोग के अनुभव में सुधार कर सकता है, और अपनी नीरस सी ज़िन्दगी में जान डाल सकता है.

FREE Fast Shipping offer for our readers:
Xtra for men – असली ताकत का खजाना UPDATE 2018

  • पहले और दूसरे सप्ताह में:
    कड़ापन लम्बे समय के लिए कठोर बन जाता है, लिंग की संवेदनशीलता २ गुना तक बढ़ जाती है. परिणाम नज़र आने लगते हैं – क्योंकि आपके लिंग का आकार १.५ सेमी. तक बढ़ चुका होता है.1
  • दूसरे और तीसरे सप्ताह में:
    पहले से आपके लिंग में आकार वृद्धि दर्शित होने लगती है, यह संरचनात्मक रूप से एकदम सटीक बन जाता है. सम्भोग का समय ७०% तक बढ़ जाता है!2
  • चौथे सप्ताह में और उससे आगे:
    लिंग ४ सेमी. तक बढ़ जाता है! सम्भोग का आनंद पहले से और भी अच्छा हो जाता है. ओर्गेज़्म लम्बे समय के होते हैं जो कि ५-७ मिनट तक चलते हैं!

Xtra for men – असली ताकत का खजाना UPDATE 2018

Xtra for men की ताकत

Xtra for men की ताकत निर्विवाद रूप से बाज़ार में उपलब्ध अपने समकक्ष सभी अन्य उत्पादों की अपेक्षा कहीं ज्यादा है. इसका पूर्णतः आयुर्वेदिक तथा प्राकृतिक नुस्खे पर आधारित होना इसे सभी प्रकार की हानियों से रहित बनाता है; वहीँ Xtra for men के परिणामों के सटीक अध्ययन के लिये विभिन्न शोध परिणामों को मानें तो २० साल से लेकर ७० एवं उसके बाद तक के लोगों पर भी इसका पूर्ण असर हुआ. ४० पार के सभी व्यक्तियों का दावा है कि इसके प्रयोग के बाद से उन्हें फिर से अपनी जवानी के दिनों का अनुभव हुआ, और ऐसा लगा कि २० साल के लड़के जैसे उनकी कामेच्छा फिर से जाग गयी. वहीं हर आयु वर्ग के व्यक्ति ने अपनी कामेच्छा, लिंग के खड़ेपन और सम्भोग के समय में कहीं ज्यादा वृद्धि की बात की.

हाल ही में एक नामी केन्द्रीय संस्थान ने इसके परिणामों को लेकर २०० व्यक्तियों पर एक शोध किया जिसमें १८ वर्ष से लेकर ८० वर्ष तक की आयु के व्यक्तियों को उनकी स्वेच्छा के अनुसार शामिल किया गया था. इसके परिणाम देख कर तो वैज्ञानिक चौंक ही गए थे क्यूंकि ऐसे परिणाम बाज़ार में उपलब्ध सबसे महँगी दवाओं से भी नहीं मिल पा रहे थे, जबकि विभिन्न कृत्रिम रसायनों से बने होने के कारण उन सबसे हानि की काफी सम्भावना थी. वहीं अपनी आयुर्वेदिक प्रकृति के कारण Xtra for men के परिणाम बहुत ही शानदार थे और इससे हानि होना तो एकदम असंभव बात थी.

Xtra for men – असली ताकत का खजाना UPDATE 2018XTRA-MAN के उपयोग के लिए अधिक प्रतिक्रिया और सिफारिशें

जैसे ही ये बात इस क्षेत्र में काम कर रही अन्य कंपनियों को पता चली, उन्होंने अपने व्यवसाय पर ताला पड़ जाने की बात सोच कर उस संस्थान के उच्चाधिकारियों का मुंह बंद करवा दिया और इस बात को जनसामान्य तक आने ही नहीं दिया. वो तो हाल फिलहाल में जब इस शोध में भाग लेने वाले विभिन्न लोगों नें अलग-अलग सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपने अनुभव साझा करना शुरू किये तो ये बात हर व्यक्ति तक पहुंचना शुरू हो गयी. एक आम इन्सान की आवाज़ कोई भला कब तक दबा पायेगा.

इस उत्पाद का सबसे बड़ा फायदा ये है कि एक बार आप कोर्स ख़त्म हो जाने के बाद इसका सेवन बंद भी कर देते हैं, तो भी इसके परिणाम आपको दिखते ही रहते हैं. दरअसल ये आपके पूरे तंत्र को सुधार देता है जिसके कारण बाद में आपको इसके दूरगामी फायदे मिलते रहते हैं.

Xtra for men – असली ताकत का खजाना UPDATE 2018

Xtra for men खरीदने की जगह

Xtra for men – असली ताकत का खजाना UPDATE 2018
XTRA-MAN प्रभाव

Xtra for men खरीदने की जगह क्या है? ये सवाल हर उस व्यक्ति के जेहन में उठता है जो इस उत्पाद के सारे फायदे उठाना चाहता है. वर्तमान स्थिति ये है कि हमारे उत्पाद की सफलता को देखते हुए अनेक उत्पादकों ने चोरी छिपे मिलते-जुलते नामों वाले अपने अनेक उत्पाद बाज़ार में उतार दिए हैं, जिनसे फायदे की आशा तो नहीं की जा सकती बल्कि नुकसान होने की सम्भावना ज्यादा है. इसलिए इसका फायदा उठाने के लिये सबसे जरुरी बात ये है कि आप इसे हमारी अधिकृत वेबसाइट से ही खरीदें, और इस वेबसाइट के अलावा हमारा कोई भी अन्य अधिकृत पोर्टल नहीं है. इसे खरीदने के लिये आपको बस कुछ एक आसान से काम करने होंगे और उत्पाद सीधे आपके घर तक पहुँच जायेगा.

Xtra for men खरीदने की प्रक्रिया

Xtra for men खरीदने की प्रक्रिया बहुत ही आसान है. आपको इस आधिकारिक साइट पर, जो कि एकमात्र Xtra for men खरीदने की जगह है, एक सामान्य से फॉर्म में अपने व्यक्तिगत विवरण को भर कर हमें भेजना होता है. इसके बाद हमारा एक प्रतिनिधि खरीद की पुष्टि करने के लिये आपको फ़ोन करता है और आपका ऑर्डर कन्फर्म कर देता है. अपनी इच्छानुसार भुगतान करने के समय आप तत्काल भुगतान अथवा डिलीवरी के समय भुगतान का विकल्प चुन सकते हैं. आपकी जगह पर मौजूद सबसे तेज पोस्टल विकल्पों के आधार पर इस पैकेज को आप तक २ से ३ दिन के समय के भीतर पहुँचा दिया जाता है, जिसके बाद आप इसका सेवन प्रारंभ कर सकते हैं.

Xtra for men खरीदने की प्रक्रिया में आपको अपनी पहचान के बारे में चिंता की कोई आवश्यकता नहीं है क्यूंकि आपको भेजे गये पैकेज के ऊपर इस उत्पाद से सम्बंधित कोई भी विवरण नहीं दिया जाता है. अभी इसे ऑर्डर कीजिये और अपनी हसीन ज़िन्दगी के मज़े लेना शुरू कर दीजिये.

Xtra for men – असली ताकत का खजाना UPDATE 2018
Xtra for men – असली ताकत का खजाना UPDATE 2018

Xtra for men – असली ताकत का खजाना UPDATE 2018

अधिक समृद्ध सेक्स जीवन के लिए XTRA-MAN एडीशन 2018

उम्र के साथ अधिकांश जोडो़ं को सेक्स बोरिंग लगने लगता है। यह विशेष रूप से निम्नलिखित सेक्स संबंधी समस्याओं के मामले में होता है।

  • कमजोर स्तंभन;
  • लिंग के आकार में उम्र-संबंधी कमीं;
  • शीघ्र पतन;
  • घटा लिबिडो।

स्वाभाविक रूप से समान समस्याएं युवा उम्र में भी हो सकती है, जैसे बच्चों के जन्म के बाद। लेकिन जब दोनो पार्टनर अभी भी युवा और ऊर्जावान हो तो सेक्स रुटीन नहीं होता है।

बिस्तर पर कुछ वेरायटी आपके सेक्स जीवन में विविधता पैदा करेगी और इसे अधिक आकर्षक बनाएगी। यदि आअपको अभी भी विश्वास ना हो तो, किसी समझने के लिए सरल व आसान चीज से शुरु करें, जैसे इंटीमेट स्नेहक XTRA-MAN.

बुनियादी तौर पर यह एक लिंग वृद्धि फार्मूला है, लेकिन इसे आपके आम सेक्स में कुछ नया जोड़ने के लिए भी उपयोग किया जा सकता है।

जैसे, XTRA-MAN क्रीम को पार्टनर द्वारा लिंग पर हल्के मसाज के साथ लगाया जा सकता है। साथ ही, आप विशेष लिंग मसाज भी सीख सकते हैं। यह पुरुषों के स्वास्थ्य के लिए लाभकारी है और पार्टनर को नयी संवेदनशीलता देता है।

अगला चरण, XTRA-MAN क्रीम के साथ आँखें बंद करके लिंग की मसाज। यदि पुरुष नहीं देख सकते, तो उनकी दूसरी इंद्रियां अधिक गहन रूप से शामिल होती हैं। इसमें छूना शामिल है। पुरुष, महलिाओं को सुख दे सकते हैं, किसी कपड़े आदि से उनकी आँखें बंद करके।

बिस्तर पर बदलाव लाने के लिए जोडो़ं को एक दूसरे को देखते हुए हस्तमैथुन की सलाह दी जाती है। यदि आपको इसमें शर्म लगे, तो महिला बस केवल अपने पार्टनर को उसके लिंग पर XTRA-MAN लगाते हुए देख सकती है। शर्म से पार पाने के लिए, इसे कम रोशनी में करने का प्रयास करें।

इस स्नेहक के बाद आप अपने अंतरंग जीवन में दूसरी चीजें शामिल कर सकते हैं: सेक्स खिलौने, उत्तेजक उपकरण, आदि। XTRA-MAN सेक्स में आपकी वरीयताओं की श्रंखला को बढ़ाएगी।यह सुख को बढाती है और छोटे लिंग व स्तंभन समस्या को हटाती है। इस क्रीम के साथ आप शारीरिक व मानसिक दोनो प्रयोग करने को तैयार होंगे।

Xtra for men – असली ताकत का खजाना UPDATE 2018

शयद आपको भी ये अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक

117 टिप्पणियाँ

  1. Shrikrishna Gambhir कहते हैं

    I want extra man cream.

    1. Ravi कहते हैं

      इसे िस्तेमाल कैसे करते ः

      1. अनील कहते हैं

        ईस को ईसते माल केसे करें

  2. mohmed husen कहते हैं

    i ordered and i get it i am so exited now i starting applying now

    1. kumar singh कहते हैं

      To phir kya result mila aap ko

  3. मोहमीद हुशेन कहते हैं

    यह तो कमाल की क्रीम है

    1. Pawan कहते हैं

      ईसे.युज कैसे करते है

    2. Prithvi कहते हैं

      लिंग लम्बा हो जाएगा

    3. Rahul कहते हैं

      Aapne is use kiya he or kese kiya

    1. Harbhajan कहते हैं

      Iska istemal kaise Krna hai,aur iska faida hoga ya nahi.

  4. राजा: कहते हैं

    मैं डेलीवरी के सिस्टम
    से बहुत खुश हुआ। मैंने बटन क्लिक किया, ऑर्डर दिया और
    3 दिन में प्रोडक्ट की डेलीवरी हो गई।

  5. रवि: कहते हैं

    यह एक बढ़िया प्रोडक्ट लग रहा है। ये एक ही ट्यूब में चिकनाई लाने वाला
    लुब्रिकेंट और खड़ेपन को बेहतर करने के तरीके लाया है। मुझे यह अच्छा
    लगा कि इससे संभोग लंबा हो गया लेकिन
    एहसास और मजे में कोई कमी नहीं हुई।
    यह मेन्थोल और इसी तरह की चीजों वाले लुब्रिकेन्ट्स से कहीं
    बेहतर है।

      1. Kamla कहते हैं

        Main bhaut hi presani Mai tha MERI Bibi mujhe na marad kahne lagi .Mai ye baat dost ko bataya to gussa. Huaa fir usne KAHA ki Mai bhi aisa hi tha . Usne mujhe Xtra man cream Diya .Phir vishwas nhi karegne us din SE MERI Bibi Saath sone darti hai.Mera fardh diye ho .I love my Xtra man cream .Us din SE khada hai aaj tak

  6. वरुण: कहते हैं

    कई फायदे और सेहत को भी कोई नुकसान नहीं।
    इस क्रीम के वजह से ही अब मेरा खड़ापन जवानी जैसा शक्तिशाली हो गया है। मेरी पत्नी तो बेहद खुश है!
    और गर्लफ्रेंड भी!

    1. ALOK KUMAR कहते हैं

      Ye product xtra man cream ki baat kr rhe h aap ,penis ki lambai badha h

      1. Md Waqqar कहते हैं

        SAhi me maine bhi order kiya h

    2. Admin कहते हैं

      oreder on our site 100% original

  7. अक्षय कहते हैं

    यही तो चाहिए था मुझे! मैं इसे अभी ऑर्डर करूंगा!

  8. अदित्य कहते हैं

    इसका असर वायग्रा जैसा ही है। लेकिन इसके कोई साइड-इफेक्ट नहीं हैं।
    जबर्दस्त प्रोडक्ट, मैं हर किसी को इसकी सलाह दूँगा!
    खासकर उन लोगों को जिन्हें रक्त धमनियों में समस्या है,
    क्योंकि इन लोगों को वायग्रा लेने की सलाह नहीं दी जाती।

  9. एन. प्रमोद: कहते हैं

    इस क्रीम से न सिर्फ मुझे बल्कि मेरे दोस्तों को भी फायदा हुआ। मैं हर किसी को इसे लेने की सलाह दूँगा।

    1. Krishna कहते हैं

      kya ye sach me asar krta h koi jhuth to nhi h bhai

  10. ईश्वर पटेल: कहते हैं

    मेरा बेटा किशोर एक तरह से, इस बात का सबसे बड़ा सबूत है कि Xtra Man
    असर करती है। मैं 79 साल का हूँ।

  11. प्रशांत: कहते हैं

    मैंने इस प्रोडक्ट के विज्ञापन काफी पहले देखे थे, मैं इसे ट्राय करके

    देखना चाहता हूँ।

  12. रवि कुमार: कहते हैं

    इनकी वेबसाइट उपयोग में काफी आसान है। इसमें कोई
    बेकार के ऑप्शन नहीं हैं। आप इंटरनेट में नए हों तो भी
    इसे समझना बड़ा सरल है। मैं अभी तो क्रीम के बारे में कुछ नहीं
    कह पाऊँगा क्योंकि मैंने अभी-अभी ऑर्डर दिया है।

    1. कृपाल कहते हैं

      हाँ, आप इसे आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं। इन्होने तेजी से डेलीवर कर दिया।
      और जहाँ तक इसके असर की बात है, ये एक बढ़िया प्रोडक्ट है। इसके रिज़ल्ट
      मैं “शानदार” तो नहीं कहूँगा लेकिन,
      आपको फर्क दिखेगा।

  13. प्रमिला: कहते हैं

    मेरे पति यह क्रीम लगाते हैं। मैं इससे बहुत खुश हूँ!
    Xtra Man लेने के पहले तो वे बिस्तर पर कुछ कर ही नहीं पाते थे।

  14. कुमार: कहते हैं

    मैंने इस क्रीम को शीघ्रपतन के इलाज के लिए लिया था।
    पहले नतीजे तो बस 10 दिन के अंदर दिखने लगते हैं। और 2 हफ्तों के बाद
    मेरी कामेच्छा काफी बढ़ गई। अब मैं बढ़िया काम कर लेता हूँ। मेरी ताकत बढ़ गई है और मैं ज़्यादा बार सेक्स कर पाता हूँ। Xtra Man बनाने वाली कंपनी का धन्यवाद। आपने एक
    औसत आदमी को माचो मैन बना दिया!

  15. मलिक: कहते हैं

    जब मेरी गर्लफ्रेंड ने यह शिकायत करना शुरू कर दी कि मेरा सामान बहुत छोटा है
    तो मुझे बड़ी आत्म-ग्लानि होने लगी थी। इसी के बाद मैंने एक दिन यह वेबसाइट ढूँढी और
    इस क्रीम को खरीद लिया। एक महीने बाद हर चीज बदल गई।
    मेरी गर्लफ्रेंड दोबारा खुश है! मैं उसे प्रोपोज करने की सोच रहा हूँ।

  16. कंचन सोनी: कहते हैं

    मैं पेट से तभी हो पाई जब
    मेरे पति की नामर्दी का Xtra Man से इलाज हुआ।
    कई सालों तक किसी चीज से फायदा नहीं हुआ था,
    बावजूद इसके कि मैं पूरी तरह से स्वस्थ महिला हूँ और पेट से हो सकती हूँ।

  17. अमर कहते हैं

    इस क्रीम को लगाने के बाद मेरा खड़ापन
    रातों-रात बेहतर हो गया। इसके पहले तो मेरा
    छः महीने तक खड़ा ही नहीं हुआ था।

  18. रोहित: कहते हैं

    यह एक बहुत सरल सी साइट है, बुड्ढे लोग भी इसे समझ सकते हैं।
    और यहाँ काफी किफ़ायती रेट में एक टॉप क्वालिटी का प्रोडक्ट मिलता है जो वाकई में
    असर करता है।

  19. ईशान: कहते हैं

    वैसे, इस क्रीम से न सिर्फ नामर्दी का इलाज हो जाता है बल्कि इससे मर्दों की अन्य समस्याओं में भी
    मदद मिलती है। हो सकता है यह हर समस्या हल कर देती हो, शीघ्रपतन,
    नामर्दी आदि। बढ़िया प्रोडक्ट है! मैं इसे खुद समय-समय पर इस्तेमाल करता हूँ और
    आपको भी इसे ट्राय करने को कहूँगा ताकि आप समस्याओं से बचे रहें।

  20. विजय: कहते हैं

    मेरे डॉक्टर ने मुझे ये क्रीम मेरे प्रोस्टेट के लिए दी थी।
    बीमारी चली गई। और मेरी पत्नी अब बिस्तर में पूरी तरह
    से संतुष्ट रहती है।

  21. फैजल: कहते हैं

    अब बीवी बड़ी खुश रहती है, Xtra Man का धन्यवाद। मैं तो इससे काफी खुश हूँ!

  22. VISHAL कहते हैं

    Xtra man se sex karne ka time kitna hota aur ling ka size kitna badta h

  23. मोहमीद हुशेन कहते हैं

    हॉ असर तो लगा मैने क्रीम को दो तीन हपतो से दुसरी टय़ुब लगातार उपयोग कर रहा हु अब लगता है कि कुछ ईच तक बढा हो

  24. suresh कहते हैं

    Isase ling lamba aur mota hota he

  25. Balaji कहते हैं

    Ye cream lagane se size badhti hai kya yah bat such hai ? Krupaya bataye.

  26. ronak कहते हैं

    Bhai ise use kese karte h mujhe bhi chahiye batana please

  27. Shafiq कहते हैं

    Ese estemal kese karte h ye to batao

    1. vikas rajak कहते हैं

      I am waiting my orders xtra man cream

  28. संजय कहते हैं

    मुझे इस्तेमाल करना है xtra man क्रीम को तो कैसे लगा है ये तो बता दो कोई

  29. ved कहते हैं

    Wao.manie eske abhi ek botal cream use Kiya h itana Shandar ruslet h bata Nahi Sakta hi.abhi 3 or cram PADI h. Ling size m long and chodda Hota ja reha h.thankas X tra man .you are guaranteed satisfied . thanks

  30. Shivam Kumar कहते हैं

    Mene abi ese serf order keya hy me ese ek Bar use kar k dekna chata hu kya es crim k kuch said effect hy……..

  31. आशीष पटेल कहते हैं

    इसे उपयोग कैसे किया जाता है

  32. Pawan कहते हैं

    ईस.का युज कैसे करते है बताई.ये

    1. Ravi कहते हैं

      Cream to MIL gaya but use Kaise karte h Hume kon bateyega aapko kuch pata chalata h to Pls Mujhe bataiye

  33. विजय कुमार कहते हैं

    मै ये लेना चाहता हूँ

  34. neeraj kumar कहते हैं

    iski keemat kitane rupees hai bhai.kya sopnadosh bhi theek ho jaega

    1. Manik कहते हैं

      Mujhe v chahiye ye cream
      lekin meri shadi nahi hui hai
      par mai girlfriend k sath sexx karta hu to jaldi jhar jata hai kya mai ye cream use kar sakta hu

  35. vishal kawade कहते हैं

    कैसे लगाने का ये क्रिम

  36. नंदू कहते हैं

    इस क्रीम को कैसे लगाना है सेक्स करते समय की बिना सेक्स के लगाना है

  37. Anil कहते हैं

    Use karne ka tarika kya h m bhi use karna chahta hu

  38. राजू पाटिल कहते हैं

    देखते है

  39. राजू पाटिल कहते हैं

    देखते है कया होता है

  40. Kunal कहते हैं

    लम्बा होना चाहिये

  41. इरशाद कहते हैं

    क्रीम तो कमाल की है।
    पर ऐसे इस्तेमाल कैसे करते हैं

  42. Mahesh कहते हैं

    Iska corse kitne din ka hota h

  43. विपिन कुमार कहते हैं

    लंबाई और मोटाई बढ़ानी है मुझे

  44. aayush kunar कहते हैं

    good cream penis ko lamba krane ka

  45. raghav कहते हैं

    Bhai ise use kaise karte h

  46. Biru bhai कहते हैं

    Good crim Maine vi magaayahe

  47. Viky कहते हैं

    Is a really working? All guys do your incremented panis size?

  48. B.R. कहते हैं

    कैसे यूज़ करते हे

  49. Nitish कहते हैं

    मैंने अभी अभी इसे ऑर्डर किया dubble क्रीम 3280 rs rate. बस अब इसका इंतजार कर रहा हूं

  50. राकेश कुमार कहते हैं

    क्या एक्स्ट्रा मैन क्रीम वास्तव में ये सभी बीमारी का इलाज करता है । यदि आप के पास और कोई जानकारी है । तो बताए।जिसे हम पढ़ कर जान सके और इस प्रोडेक्ट पर विस्वास कर सके । क्यों की इस तरह के बहुत सारे क्रीम को दिखया जाता है । जिसके कारण कौन सा प्रोडेक्ट पर यकीन किया जा सके । ये थोड़ा सोच में डाल देता है

  51. Neel कहते हैं

    Maine 20 din pehle xtra man cream liya he. Iska istemaal bhi kr rha hu. Mere ling ka size badha he or karne ka stamina bhi ab thoda bdh gya he.

  52. Ranjit कहते हैं

    ￰इसे use ￰कैसे करते है

  53. Ashutosh Kumar verma कहते हैं

    इसको कैसे उपयोग करते हैं हमने भी आडर किया है 2दिनमे आ जायेगी

  54. rajat kumar कहते हैं

    kya sir es creme lagane se ling mota ho jayega ese kitane dim lagana hoga

  55. Arjun कहते हैं

    Me ling bdta or ktoor karma chata hu per drta hu ki koi side effect na pd jae

  56. Samir कहते हैं

    Kya sahi mein koi problem to nahi hoga Jaise Salman main problem Sharir mein takleef Koi nuksaan din me kitni bar Lagana Hoga aur kaise lagana kitne baar kitne use karna hoga kitne mahine take lgaana hoga aaplog Sahi Sahi Jankari De

  57. Akash कहते हैं

    क्या ईस क्रीम से पेनीस लंबा मोटा होता है??

  58. Javed कहते हैं

    So tell me please! Iske results kab tak milega 2 week or more???

  59. Pintu कहते हैं

    Maine bhi order kiya hai isse koi dikkat toa nahi hoti

  60. Munindra mohan baruah कहते हैं

    क्या आप सच कहते हैं? डॉ कहते लिंग कोई भी क्रिम बढ़ा नहीं सकते।

  61. Arvind sharma कहते हैं

    Sir mujhe use karne ki bidhi bataye kaise use kare esko xtraman cream mere pas a gayi h lekin use karna nhi janta plz bataye

  62. Sachin कहते हैं

    Yar mujhe bhi istamal karna h pliz help me

  63. Md Masoom khan कहते हैं

    Kitna din me lamba ho jata hai

  64. Ajay Yadav कहते हैं

    ling ka dia aur length kitna bad jayega isko lagane k bad. Hamesa ling khada to nahi rahega 24-hrs. aur 1 mahine me kitna tube cream lagana hai. Please tell me admin

  65. Kishore कहते हैं

    muja fada hua ling v bara hua

  66. sonu कहते हैं

    Esse ling sidha bhi hota he ya nehi or kitne din tk estemal krni he

उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।