लिंग को बढ़ाने के लिए गोलियाँ

Rate this post

क्या मैं गोलियों और जैव योगजों (additives) के द्वारा अपने लिंग को बढ़ा सकता हूँ? हालाँकि ये दर्द रहित और अपेक्षाकृत सुरक्षित हैं; लेकिन क्या वे सचमुच काम करेंगे?

आइए हम आपको यहीं सचेत कर देते हैं: लिंग को बढ़ाने की गोलियों और जैव योगजों में अंतर्विरोध है। इसलिए डॉक्टर के पर्चे (prescription) के बिना उन्हें न लेना ही बेहतर है।

ऐसी अधिकांश दवाएं जननांगों में खून के बहाव (दौरान) को बढ़ा देती हैं, जिससे लिंग की लंबाई और मोटाई बढ़ जाती है।

लिंग को बढ़ाने के लोकप्रिय उपचार

लिंग को बढ़ाने की गोलियों का ऑर्डर इंटरनेट पर दिया जा सकता है या उन्हें दवाई की दूकान से खरीदा जा सकता है। ऐसा नहीं है कि ये दवाएं केवल आपके लिंग को ही बढ़ाती हैं, बल्कि इनमें और भी अन्य प्रभाव होने की संभावनाएं मौजूद हैं।

  1. बेहतर मर्दानगी
  2. स्खलन नियंत्रण
  3. उच्च संवेदनशीलता के साथ लिंग का लंबे समय तक उत्थान
  4. बेहतर संभोग सुख
  5. समय से पहले होने वाले स्खलन को रोकता है
  6. आत्मविश्वास में वृद्धि
  7. लिंग केवल लंबाई में ही नहीं बल्कि व्यास में भी बढ़ता है

लिंग को बढ़ाने के लिए गोलियाँ

लिंग बढ़ाने की गोलियों के फायदे

  1. उत्तम संरचना जो आधुनिक चिकित्सा आवश्यकताओं को पूरा करती है
  2. लिंग मूल आकार से 25% बढ़ जाता है
  3. रक्त वाहिकाओं की स्थिति में सुधार
  4. हार्मोन-संतुलन में सुधार
  5. लिंग की नसों के अंतिम छोरों की संवेदनशीलता बढ़ जाती है
  6. कामेच्छा बढ़ जाती है
  7. प्रजनन कार्य में सुधार, पुरुष बांझपन की रोकथाम और उपचार।

ये टैबलेट कैसे काम करते हैं? वे अंदर से काम करते हुए लिंग के आकार को बढ़ा देते हैं।

आमतौर पर इन गोलियों में पौधों से निकाले गए रस और बनावटी रसायनों के बहुत ही कम अंश (synthetic trace elements) शामिल होते हैं जो गुफानुमा और स्पंजी ऊतकों की मात्रा को बढ़ाते हैं और लिंग में खून के बहाव को बढ़ावा देते हैं।

इसके फलस्वरूप आपका लिंग न केवल आकार में बढ़ता है बल्कि मजबूत भी हो जाता है, जिससे आप स्खलन को बेहतर ढंग से नियंत्रित कर सकते हैं।

चिकित्सा विज्ञान (medical science) में निरंतर हो रही उन्नति के कारण लिंग को बढ़ाने वाली गोलियों के गुणों में हर साल सुधार होते रहते हैं।

लिंग को बढ़ाने वाली अधिकांश गोलियों में हार्मोन होते हैं या वे पुरुष के शरीर में उनके उत्पादन को बढ़ावा देती हैं। अन्य दवाएं खून के संचार तंत्र को सीधे प्रभावित करती हैं। इन सभी उपचारों को पूरी तरह से डॉक्टर के पर्चे के अनुसार ही लिया जाना चाहिए। इन दवाओं को अनियंत्रित ढंग से लेने पर आपके स्वास्थ्य को गंभीर नुकसान पहुंच सकता है, और हृदय, रक्त वाहिकाओं तथा यकृत के रोगों और यहां तक कि घातक ट्यूमर के बनने को भी बढ़ावा दे सकता है।

लिंग को बढ़ाने की कौन सी गोलियां डाक्टर की पर्ची के बिना बेची जाती हैं?

पुरुषों के स्वास्थ्य के लिए पर्ची के बिना केवल प्राकृतिक पूरक (सहायक खाद्य) और हर्बल दवाएं ही खरीदी जा सकती हैं।

यह स्पष्ट है कि इनके उपयोग से बेहतरीन परिणाम नहीं मिलेंगे, लेकिन एक अतिरिक्त प्रभाव के रूप में वे मुख्य दवा के प्रभाव को बढ़ा देते हैं, जिससे लिंग ज्यादा तेजी से बढ़ता है। एक स्वतंत्र उपचार के रूप में ये लिंग में खून के बहाव को सुधारते हैं, लिंगोत्थान को मजबूत बनाते हैं, तथा समय से पहले होने वाले स्खलन को रोकते हैं।

विटामिन E से बने उपचार

विटामिन E को “सेक्स के लिए उपयोगी विटामिन” कहा जाता है। यह पुरुषों के स्वास्थ्य को कैसे प्रभावित करता है?

  1. यह एक एंटीऑक्सीडेंट (विटामिन C या E जैसा कोई पदार्थ जो किसी जीवित जीव में मौजूद संभावित हानिकारक ऑक्सीकरण के एजेंटों को हटा देता है।) है, और मुक्त मूलकों (free radicals) के प्रभाव से कोशिकाओं को बचाता है, जिससे शरीर का कायाकल्प हो जाता है।
  2. यह थ्रोम्बस (thrombus = खून के प्रवाह को बाधित करने वाला खून का थक्का) के बनने को रोकता है।
  3. यह पुरुष सेक्स हार्मोन के संश्लेषण (मिलावट) को तेज कर देता है।
  4. यह रोग प्रतिरोधक शक्ति को मजबूत करता है।
  5. यह कैंसर निरोधी है (जननांगों और मूत्र प्रणाली के कैंसर को रोकता है)।

लिंग को बढ़ाने के लिए गोलियाँ

मांसपेशियों को उत्तेजित करना

Pumpkin Seed Oil (कद्दू के बीज का तेल)

मर्दानगी बढ़ाने के लिए यह सबसे प्रसिद्ध प्राकृतिक उपचार है I यह प्रोस्टेट एडेनोमा (पुरुषों के मूत्राशय के नीचे की ग्रंथि पर एक सौम्य ट्यूमर बन जाने से प्रोस्टेट का आकार बढ़ जाता है, जिससे पेशाब करने में कठिनाई और अन्य परेशानियाँ पैदा होती हैं) के खतरे को भी कम करता हैI और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अत्यधिक कारगर होने के बावजूद यह काफी सस्ती है और किसी भी दवाई के दूकान में मिल जाती हैI

Royal Jelly (शाही जैली)

इस प्राकृतिक उत्तेजक में सैकड़ों उपयोगी माइक्रोएलिमेंट्स (microelements = ऐसे तत्व जो बहुत कम मात्रा में विशेष रूप से जीवों में मौजूद होते हैं, और फिर भी एक या अधिक जैविक प्रक्रियाओं के लिए महत्वपूर्ण होते हैं) होते हैं I इनमें से मैंगनीज, कोबाल्ट, जस्ता और लोहा पुरुष स्वास्थ्य के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण हैंI खून में इन चीजों का अंश होता है और उसके बहाव में भी इनका योगदान होता हैI Royal Jelly के नियमित उपयोग से शरीर अधिक युवा और स्वस्थ बन जाता है।

Chinese silk threads (चीनी रेशम के धागे)

यह चीनी (Chinese) वैकल्पिक चिकित्सा का दुनिया भर में मशहूर एक लोकप्रिय उपचार है। इसका इस्तेमाल कई शताब्दियों से किया जाता रहा है। रेशम के धागे से एक टॉनिक (बलवर्धक) तैयार किया जाता है, जो आपके यौन क्षमताओं को बढ़ाता है। यह पूरी तरह से ताकत को बहाल करता है और गंभीर बीमारियों के बाद मरीज को तेजी से ठीक होने में मदद करता है।

लंबे पेड़ों, जैसे खजूर, नारियल आदि के फलों का रस (निचोड़)

इसका पुरुष के शरीर पर सूजन-रोधी, antiexudative (सूजन के कारण रक्त वाहिकाओं से एक तरल पदार्थ के निकलकर पास के ऊतकों में जमा होने की प्रक्रिया को रोकने वाला), antidiuretic (मूत्र के बनने को सीमित करने वाला) प्रभाव पड़ता है। यदि आप इसे नियमित रूप से लेते हैं तो यह आपकी कामेच्छा को बढ़ाने के साथ ही प्रोस्टेट कैंसर के खतरे को भी घटाता है। जिन पुरुषों को प्रोस्टेट एडेनोमा का खतरा है उनके लिए यह विशेष रूप से उपयोगी है।

लिंग को बढ़ाने के लिए गोलियाँ

हमारे पाठकों के लिए फास्ट शिपिंग ऑफर:

  • पहला-दूसरा हफ्ता:
  • आपका खड़ापन लंबे समय तक चलेगा और उसकी सख्ती भी बढ़ जाएगी लिंग की संवेदना दो गुना बढ़ जाएगी पहले बदलाव लिंग की लंबाई 1.5 सेमी बढ़ जाने के साथ दिखेंगे1
  • दूसरा-तीसरा हफ़्ता:
  • आपका लिंग बड़ा दिखने लगेगा और उसका शेप भी सटीक हो जाएगा संभोग की अवधि 70% बढ़ जाएगी!2
  • चौथा हफ्ता और इसके बाद:
  • आपका लिंग 4 सेमी लंबा हो जाएगा! सेक्स की गुणवत्ता काफी अच्छी हो जाएगी और संभोग में चरम सुख जल्दी मिलेगा तथा 5-7 मिनट तक चलेगा!

लिंग को बढ़ाने के लिए गोलियाँ

लिंग को बढ़ाने के लिए गोलियाँ

शयद आपको भी ये अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक

उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।