अपना लिंग बड़ा करने के लिए मसाज

Rate this post

 

यदि लिंग सामान्य साइज़ का हो और सेक्स में कोई समस्या न हो तब भी हर आदमी अपना लिंग बड़ा करने का सपना देखता है। आज लिंग बड़ा करने के कई तरीके मौजूद हैं और मसाज इनमें सबसे सुरक्षित तरीका है।

यह समस्या आज आम है

आज लिंग बड़ा करना मुश्किल काम नहीं है। आधुनिक चिकित्सा में कई बाहरी उपाय, जैसे क्रीमें, जैल और लोशन तथा ऑपरेशन मौजूद हैं। ऑपरेशन एक बड़ा और असरदार तरीका होता है लेकिन इसके अपने जोखिम होते हैं। इसमें जटिलताएँ और अवांछित परिणाम होने की संभावना काफी ज़्यादा होती है और दुर्लभ मामलों में लिंग को काटना भी पड़ता है।

आँकड़ों के मुताबिक खड़ी अवस्था में 12 सेमी से कम लंबाई के लिंग को छोटा माना जाता है। लिंग की औसत लंबाई 12-18 सेमी होती है। यह साइज़ ही औरत की योनि में अच्छे से फिट होकर उसे संतुष्ट कर पाता है। यदि लिंग 18 सेमी से ज़्यादा लंबा हो तो इसे बड़ा माना जाता है। झड़ने के तुरंत पहले लिंग अपने सामान्य साइज़ से 2-4 सेमी लंबा हो जाता है।

लिंग को बहुत जल्दी लंबा करना संभव नहीं होता। यह एक लंबी और दीर्घ-कालीन प्रक्रिया होती है। इस तरीके को एक बार उपयोग करना बंद कर देने के बाद लिंग फिर से अपने पुराने साइज़ पर आ जाता है। लेकिन यदि आपमें लालसा और लगन हो तो आप एक खास क्रीम से मसाज करके अपनी इंद्री में कुछ सेंटीमीटर की वृद्धि कर सकते हैं।

मसाज की प्रभावशीलता

अपना लिंग बड़ा करने के लिए मसाज

 

कुछ पुरुष लिंग बड़ा करने के लिए मसाज करने को बेकार मानते हैं और उन्हें इस पर भरोसा नहीं होता। लेकिन ये गलत हैं। असल में लिंग माँसपेशियों से बना होता है और इसमें कई प्रकोष्ठ होते हैं। स्तंभन में प्रकोष्ठ (कैवर्नस बॉडीज़) में रक्त भर जाता है। कैवर्नस बॉडीज़ का आयतन जितना ज़्यादा होगा, उनमें उतना ही ज़्यादा रक्त भरेगा और लिंग उतना ही मोटा और लंबा होगा। और चूंकि माँसपेशियों को “पंप” किया जा सकता है, कैवर्नस बॉडीज़ को भी व्यायाम से बड़ा करना संभव होता है। और इसे घर पर ही किया जा सकता है लेकिन इसे सुरक्षित तरीके से करना होता है। नियमित रूप से करना ही सफलता का मंत्र होता है। लिंग को रोज मसाज करें और धीरे-धीरे गति बढ़ाते जाएँ। लिंग की मसाज करने की कई तकनीकें होती हैं। शुरुआत में सरल और मानक तकनीकें ही अपनाएँ और जटिल तरीके अपनाने से पहले थोड़ा अनुभव ले लें। मसाज से आपको किसी चीज की लत भी नहीं पड़ेगी और असर भी ज़्यादा होगा।

यही नहीं, आप लिंग बड़ा करने के लिए क्रीमें और जैल भी इस्तेमाल कर सकती हैं। इनसे कैवर्नस बॉडीज़ स्ट्रेच हो जाती है। उपाय के उपयोग के दौरान एक्सटेंडर इस्तेमाल किया जा सकता है।

लिंग बड़ा करने की तैयारी कैसे करें?

यदि आप अपना लिंग मसाज की मदद से कई सेंटीमीटर लंबा करना चाहते हैं तो आपको कुछ चीजों का ध्यान रखना होगा।

नियमित एक्सर्साइज़ से लिंग बड़ा तो हो जाता है लेकिन उसकी संवेदना थोड़ी कम हो जाती है। हालाँकि इसमें डरने की कोई बात नहीं है। अब आप ज़्यादा देर तक सेक्स कर पाएँगे और झड़ने पर कंट्रोल भी अच्छा रख पाएँगे।

मसाज में एक सकारात्मक नज़रिया भी बहुत महत्वपूर्ण होता है। यदि मूड खराब हो तो मसाज न करें। इससे नतीजों पर भी असर पड़ सकता है। मसाज करने से पहले गरम पानी से नहाएँ और फिर जननांगों के पास के क्षेत्र पर एक टॉवल से अच्छे से पोछें। अच्छा संगीत बजाने से फायदा होगा।

FREE Fast Shipping offer for our readers:
अपना लिंग बड़ा करने के लिए मसाज

  • पहले और दूसरे सप्ताह में:
    कड़ापन लम्बे समय के लिए कठोर बन जाता है, लिंग की संवेदनशीलता २ गुना तक बढ़ जाती है. परिणाम नज़र आने लगते हैं – क्योंकि आपके लिंग का आकार १.५ सेमी. तक बढ़ चुका होता है.1
  • दूसरे और तीसरे सप्ताह में:
    पहले से आपके लिंग में आकार वृद्धि दर्शित होने लगती है, यह संरचनात्मक रूप से एकदम सटीक बन जाता है. सम्भोग का समय ७०% तक बढ़ जाता है!2
  • चौथे सप्ताह में और उससे आगे:
    लिंग ४ सेमी. तक बढ़ जाता है! सम्भोग का आनंद पहले से और भी अच्छा हो जाता है. ओर्गेज़्म लम्बे समय के होते हैं जो कि ५-७ मिनट तक चलते हैं!

अपना लिंग बड़ा करने के लिए मसाज

लिंग बड़ा करने के लिए मसाज कैसे करें? अपना खड़ा कर लें। लिंग के सुपाड़े को उँगलियों से कड़ाई से दबाएँ लेकिन इतना नहीं कि दर्द होने लगे। लिंग को अलग-अलग दिशाओं में हल्के से तब तक खींचें जब तक हल्का दर्द न शुरू हो जाए। आपको इसकी जल्दी ही आदत पड़ जाएगी। जैसे ही दर्द होना बंद हो जाए, फिर से शुरू कर दें। अब लिंग को नीचे से ऊपर की ओर हल्के-हल्के मसाज करें। एक बार मसाज और एक बार स्ट्रेच करें। मसाज खत्म होने के बाद सुपाड़े को हाथों से दबाएँ। अब ऐसा ही डंड में करें और दोनों मिलकर कुल 10 मिनट करें।

लिंग बड़ा करने के लिए मसाज से सुरक्षित दूसरा तरीका नहीं होता। इसकी सबसे अच्छी बात यह होती है कि इसे आप नियंत्रित कर सकते हैं और इसलिए इस तरीके में चोट लगने या रक्त के प्रवाह से संबन्धित कोई समस्याएँ आने का खतरा नहीं होता। यदि आपको दर्द होने लगे या असुविधा हो तो मसाज बंद कर दें – ऐसा आप एक्सटेंडर या वैक्यूम पंप के साथ नहीं कर पाएँगे।

पहले नतीजे आने में एक महीना लग जाएगा। लगभग छः महीने बाद आपका लिंग कई सेंटीमीटर लंबा हो जाएगा।

महत्वपूर्ण और ध्यान देने वाली बातें

 

सबसे महत्वपूर्ण है कि आप अपने हाथों को साफ रखें और किसी क्रीम का उपयोग करके हाथ नम रखें। नाखून भी छोटे कटे होने चाहिए।

मसाज करने के पहले रिलैक्स रहें। बैठे हुए पैर चौड़े फैला कर मसाज करना सबसे अच्छा होता है।

मसाज सावधानी से और धीरे-धीरे करें।

नियमित मसाज से न सिर्फ लिंग लंबा हो जाएगा, इससे आप अपने पतन को भी नियंत्रित कर पाएँगे और आपकी कामेच्छा भी बढ़ जाएगी। बड़े लिंग से आदमी का आत्म-विश्वास बढ़ता है और अच्छे सेक्स-जीवन की गारंटी होती है।

अपना लिंग बड़ा करने के लिए मसाज
अपना लिंग बड़ा करने के लिए मसाज

अपना लिंग बड़ा करने के लिए मसाज

शयद आपको भी ये अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक

उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।