Bust-full cream – आपके जवांपन और स्तनों की सुंदरता का राज़ UPDATE 2018

4.6 (92%) 15 votes

आकर्षक स्तन सभी महिलाओं को किसी दूसरी महिला से ईर्ष्या करने पर मजबूर कर देते हैं और साथ ही ये सभी पुरुषों को आकर्षित करते हैं. प्राचीन काल से, मानवता में सुंदरता की प्रतिमूर्ति अपने शरीर के इस हिस्से को सर्वश्रेष्ठ ढ़ंग से दिखाने की कोशिश करती रही हैं. अपने वक्षस्थल की सुंदरता के लिए महिलाएं कई तरीकों का इस्तेमाल करती रही हैं जिसमे अन्तःवस्त्रों के विभिन्न प्रकारों से लेकर विभिन्न पदार्थों को अपने स्तनों में डालने की विधियाँ सम्मिलित रही हैं. अकसर, इन प्रयोगों का अंत स्तनों को हटाने से होता है या फिर कभी-कभी उससे भी अधिक खतरनाक स्थिति बन जाती है.

आज, कॉस्मेटिक और शरीर के देखभाल वाले उत्पादों का उद्योग अभूतपूर्व ऊंचाइयों तक पहुंच गया है. बेहतर संरचना और गुणवत्ता वाले नए उत्पाद लगातार विकसित किए जा रहे हैं. यह आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि महिलाओं में सौंदर्य को बनाए रखने की इच्छा बिल्कुल स्वाभाविक है. यहां तक कि अगर प्रकृति ने आपको सुंदर स्तन प्रदान किए हैं, तो आपको इसे यूँ ही नहीं लेना चाहिए क्योंकि, यह हमेशा बरक़रार रहने वाला नहीं है.

कई कारक स्तनों की स्थिति को नकारात्मक रूप से प्रभावित करते हैं: गर्भावस्था, आयु का बढ़ना या अनुचित अन्तःवस्त्रों का प्रयोग, शरीर के वजन में परिवर्तन. अक्सर वजन कम करने की इच्छुक महिलायें इस बात को भूल जाती हैं कि एक चंद किलो वजन को घटाने के साथ वे एक या दो कप आकार भी कम कर लेंगी. कठिन डाइट आवश्यक पोषक तत्वों से स्तन ग्रंथियों को वंचित कर देती हैं. जिसके परिणामस्वरूप “सुडौल स्तन” बदलकर “लटकने वाले” हो सकते हैं.

Bust-full cream – आपके जवांपन और स्तनों की सुंदरता का राज़ UPDATE 2018Bust-Full Cream के उपयोग के लिए अधिक प्रतिक्रिया और सिफारिशें

कॉस्मेटोलॉजी के क्षेत्र में कई वर्षों से किए गए शोध से Bust-full cream जैसे उत्पाद को विकसित कर पाना संभव हो पाया है, जो कि स्तनों के आकार वृद्धि और सुधार के क्षेत्र में क्रांतिकारी है. इस सौंदर्य उत्पाद ने उद्योग जगत में क्रांति ला दी है और एक सनसनी बन गया है. यह हर महिला की स्तन को बढ़ाने की प्राकृतिक इच्छा को बिना सर्जरी के पूरी करने में मददगार साबित होता है.

Bust-full cream – आपके जवांपन और स्तनों की सुंदरता का राज़ UPDATE 2018

Bust-full cream का प्रयोग कब करें. ग्राहकों की समीक्षा

इस क्रीम को कुछ मूलभूत खामियों के उन्मूलन के उद्देश्य से विकसित किया गया है यह उत्पाद आपके अनुरूप होगा यदि:

  • आपके स्तनों में लचीलापन खत्म हो गया है
  • आपको अपने स्तनों का आकार पसंद नहीं है
  • वक्षस्थल क्षेत्र की त्वचा ने अपनी ताजगी खो दी है
  • आप आयु से संबंधित परिवर्तनों को रोकना चाहते हैं
  • आप अपने स्तनों के आकार को १ से २ कप बढ़ाना चाहते हैं

अपने आप को वांछित बनायें! उन भाग्यशाली महिलाओं में शामिल हों जिनका जीवन Bust-full cream के प्रयोग के साथ बदल गया.

FREE Fast Shipping offer for our readers:
Bust-full cream – आपके जवांपन और स्तनों की सुंदरता का राज़ UPDATE 2018

Four lipostructure results without plastic surgery involved:

  • Lifts and tightens your breasts
  • Removes asymmetry
  • Adds volume and firmness
  • Moisturises decollette zone

Bust-full cream – आपके जवांपन और स्तनों की सुंदरता का राज़ UPDATE 2018

सारा:

“मैं हमेशा से बड़े स्तनों का सपना देखा करती थी. मैं अपने हाईस्कूल से ही पुश-अप ब्रा पहनने लगी थी लेकिन अपनी मां को देखकर मुझे इस बात का एहसास होता कि मेरा सपना एक सपना ही रह जाएगा. दो बार गर्भवती होने के बाद भी मेरे स्तनों का आकर ए. कप ही था. फिर मेरी सहेलियों ने मुझे मेरे जन्मदिन पर यह क्रीम उपहार में दी, यह शानदार है! दो हफ्तों में मुझे स्पष्ट परिणाम दिखाई पड़ने लगे! कुछ ही दिन की बात और है फिर मुझे बड़ी ब्रा खरीदनी पड़ेगी.

पैगी:

“जब तक मुझे बच्चा नहीं हुआ था तब तक मुझे अपने “लड़की” होने पर गर्व था. तब मैं छोटी ही थी जब मुझे मेरा पहला बेटा हुआ, इसलिए मुझे जल्दी से मेरा आकार वापस प्राप्त हो गया. लेकिन दूसरे बच्चे के बाद, मैं सच में दुखी हो गयी. मेरे स्तनों पर खिंचाव के निशान पड़ गए थे, और स्तनों का आकार बिगड़ गया था. मैंने इस बात पर तुरंत ध्यान नहीं दिया. यह असर मुझे तब दिखाई पड़ा जब मैंने स्तनपान कराना बंद कर दिया. हालांकि मेरे स्तनों में अभी भी दूध था, लेकिन खुद के लिए समय के अभाव के चलते मैं परिवर्तनों पर सही से ध्यान नहीं दे पायी. मेरे पति ने मुझसे कहा कि उन्हें इस बात से कोई भी दिक्कत नहीं है, लेकिन मुझे पता था कि इस बात में कितनी सच्चाई है. सभी यही कहते हैं कि हम जैसी भी हैं, जिस तरह की भी हैं, वे हमसे उतना ही प्यार करते हैं, परन्तु इसकी सच्चाई तो तब दिखाई पड़ती है जब वे किसी मैगज़ीन के कवर पर लड़कियों को निहार रहे होते हैं. उसके बाद मुझे यह क्रीम प्राप्त हुआ … ईमानदारी से बताऊँ तो मैंने इसे आजमाने का निर्णय लिया क्योंकि मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं था और मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने इसे आज़माया! अब, मुझे इस बात में कोई भी संदेह नहीं है कि मेरा मर्द केवल मुझे देखता है!

इंग्रिड:

“बाहरी लोगों का मेरे लिए यही विचार होगा कि मैं पूरी तरह से ठीक हूँ, पतली काया और बड़े स्तनों वाली. कुछ लोग ही इस बात को जानते हैं कि जब मैं अपनी ब्रा हटा देती हूँ, तो मैं आईने में खुद को न देखने की कोशिश करती हूँ. जब मैं अपने प्रेमी से मिली, तो मुझे अपनी स्थिति से बाहर निकलना पड़ा. क्योंकि कोई हमेशा यह नहीं कह सकता: “मैं अपनी ब्रा नहीं खोलने वाली हूँ, क्योंकि इससे मैं उत्तेजित हो जाती हूँ.” मैं सोच रही थी कि एक दिन पर्याप्त पैसा बचा कर स्तनों की सर्जरी करा लूंगी. और फिर अचानक मेरे पुरुषमित्र ने मुझे प्रपोज़ कर दिया! मैं रोमांचित थी और मैंने हाँ कहा. लेकिन फिर मुझे इस बात का एहसास हुआ कि शादी सिर्फ छह महीने दूर है! मुझे क्या करना चाहिए? क्या सर्जरी कराना चाहिए? उस असमंजस की स्थिति में Bust-full cream ने मुझे बचा लिया. अब तक यह मेरे जीवन की सबसे अच्छी खरीददारी है! अंततः मैं अपने प्यार को दिखा सकती हूं कि मैं कितनी खूबसूरत हूँ!

Bust-full cream – आपके जवांपन और स्तनों की सुंदरता का राज़ UPDATE 2018

Bust-full cream का फॉर्मूला

फर्म और सेक्सी स्तनों के लिए शरीर में हानिकारक पदार्थों को इंजेक्शन से डालना उपाय नहीं है. वे महिलायें जो फालतू की चीज़ों के साथ अपने शरीर को नहीं भरना चाहती हैं, वे अब पूरी तरह से आश्वस्त हो सकती हैं. स्तन सुधार के लिए विकसित की गयी Bust-full cream में ऐसे कोई भी हानिकारक पदार्थ मौज़ूद नहीं हैं जो कि आपके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकते हैं.

इस उत्पाद के अनूठे घटक बिना किसी अपवाद के सभी के लिए उपयुक्त है. सभी सामग्रियों में तीन घटक विशेष ध्यान देने योग्य हैं:

  • डीऑक्सीमिरोएस्ट्रोल. यह पदार्थ कोशिकीय स्तर पर स्तनों को फिर से जीवंत करता है और उनके आकार की मात्रा में वृद्धि करता है.
    Bust-full cream – आपके जवांपन और स्तनों की सुंदरता का राज़ UPDATE 2018
    Bust-full cream
  • प्यूरेरिया मिरिफिका का अर्क क्लीवेज की त्वचा को आवश्यक पोषक तत्व प्रदान करता है. यह पर्यावरण के हानिकारक प्रभावों के विरुद्ध सुरक्षा में मदद करता है.
  • गुलाब का तेल ऊतकों की लोच को वापस लाता है, त्वचा की लोच में सहायक पदार्थों की त्वचा में पूर्ति करता है, खिंचाव के निशानों को समाप्त करता है और उनकी उपस्थिति को रोकता है.
  • Bust-full cream का स्तन वृद्धि के लिए कैसे उपयोग करें
  • स्तनों की त्वचा को स्वच्छ करने के बाद क्रीम को लगायें
  • मालिश के साथ धीरे-धीरे दोनों स्तनों को मिलाएं. मालिश की कुल अवधि लगभग १० मिनट की होनी चाहिए.
  • जब क्रीम पूरी तरह से अवशोषित हो जाती है, तो अपने स्तनों की गोल-गोल घुमा कर ऊपर से नीचे तरफ मालिश करें,
  • २१ से ३० दिनों के लिए हर सुबह-शाम इसे दोहराएं.

प्रयोग के पहले हफ्ते के बाद से ही प्रभाव को देखा जा सकता है. ७ दिनों के निरंतर उपयोग के बाद आप देखेंगे कि आपके स्तन पूरी तरह बदल गए हैं.

Bust-full cream के बारे में विशेषज्ञों की राय. डॉक्टरों की समीक्षा दवा की प्रभावशीलता और साइड इफेक्ट की उपस्थिति / अनुपस्थिति के आंकलन के आधार पर की गयी है.

Bust-full cream के मैमोप्लास्टी की तुलना में कई फायदे हैं.

  • कोई निषेध नहीं
  • किसी भी उपयोगकर्ता के द्वारा कोई भी दुष्प्रभाव अभी तक नहीं बताया गया
  • कोई उम्र सम्बंधित प्रतिबंध नहीं
  • इसके प्रयोग के लिए कोई परीक्षण आवश्यक नहीं
  • हॉर्मोन मुक्त
  • घर पर आसानी से उपयोग में लायी जा सकती है

यह ज्ञात तथ्य है कि स्तन का आकार स्तनपान के दौरान उत्पादित दूध की मात्रा को प्रभावित नहीं करता है. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि एक आकर्षक स्तन एक लक्जरी शौक है! प्राचीन काल से ही, स्तन महिलाओं के मामले में यौन आकर्षण का अभिन्न अंग रहा है. महिलाएं इस बारे में चिंतित हैं कि उनके वक्षस्थल के रूप के कारण पुरुष उन्हें आकर्षक नहीं समझेंगे.

Bust-full cream ने कई महिलाओं की जिंदगी को बेहतर बना दिया है. ऐसी क्रीम जो आपके बजट को हवा में नहीं उड़ाएगी बल्कि यह आपके आकर्षण और ट्रम्प कार्ड का रहस्य बन जाएगी. अपने स्तनों की सुंदर बनने में मदद करें!
Bust-full cream – आपके जवांपन और स्तनों की सुंदरता का राज़ UPDATE 2018

Bust-full cream – आपके जवांपन और स्तनों की सुंदरता का राज़ UPDATE 2018

 

 

उत्पादक ने Bust Full के फॉर्मूला में बदलाव किया है। जानकारी 2018

प्रगति जीवन का एक हिस्सा होती है। दूसरे हैल्थ और ब्यूटी प्रोडक्ट्स की तरह Bust Full क्रीम का फॉर्मूला भी समय-समय पर अपडेट किया जाता है। उत्पादकों ने प्रोडक्ट को और बेहतर बनाने के लिए उसमे बदलाव किए हैं।

आज की Bust Full क्रीम 2 साल पहले मार्केट में आने के समय की तुलना में काफी बेहतर है। क्रीम का नया फॉर्मूला ओरिजिनल से कैसे भिन्न है?

  •  फाइटोएस्ट्रोजन्स की ज़्यादा सांद्रता। उत्पादकों ने इन हॉरमोन जैसे पदार्थों की मात्रा 3 गुना बढ़ा दी है। अब बड़े और कड़े स्तन स्वास्थ्य पर कोई दुष्प्रभाव डाले बिना ज़्यादा तेजी से हासिल किए जा सकते हैं!
  •  नई पैकेज डिज़ाइन। उन लड़कियों के लिए जिन्हें स्टाइलिश और उपयोगी चीजें पसंद हैं।
  •  नए घटक। पिछले घटकों में निम्नलिखित और जोड़े गए हैं:

फाइटोएस्ट्रोजन्स की ज़्यादा मात्रा के कारण Bust Full क्रीम न केवल सीने पर असर कर सकती है, बल्कि यह शरीर के “हॉरमोन-निर्भर” हिस्सों पर भी असर दिखा सकती है। इसलिए Bust Full उपयोग करने वाली कई महिलाओं की ऑनलाइन उपलब्ध प्रतिक्रियाएँ दर्शाती हैं कि उन्होने न सिर्फ अपना सीना बड़ा कर लिया, उनके… नितंब भी बड़े हो गए। आप सही समझीं! इसका अर्थ है, सुंदर स्तन और “ब्राज़ीलियन बम” अब एक ही ट्यूब से!

  •  विटामिन ई उम्र बढ़ने के लक्षण आने को धीमा करता है, एपिडर्मिस की पुनर्निर्माण को तेज करता है, स्ट्रेच मार्क्स और दाग-धब्बे मिटाता है;
  •  मैकाडामिया ऑइल, शी बटर और जोजोबा ऑइल। बहुमूल्य तेलों के इस मिश्रण से त्वचा नर्म होती है और आक्रामक बाहरी कारकों का प्रभाव कम होता है (जैसे खारा पानी, टाइट ब्रा, बुरी आदतें, आदि)। मैकाडामिया ऑइल से कोलाजेन का संश्लेषण तेज हो जाता है – कोलाजेन एक ऐसा प्रोटीन है जो स्तनों की त्वचा की परिस्थिति बेहतर करता है।

आने वाले त्योहारों की छुट्टियों के पहले ही स्तन बड़े करने की नए फॉर्मूला वाली Bust Full 50% छूट पर उपलब्ध है। समय रहते अपने सपनों के फिगर को पाने की ओर कदम बढ़ा दें।

Bust-full cream – आपके जवांपन और स्तनों की सुंदरता का राज़ UPDATE 2018

शयद आपको भी ये अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक

24 टिप्पणियाँ

  1. अरुण कुमार: कहते हैं

    ओह, क्या बात है! मैं तो इंप्रेस हो गया

  2. Udaya-Surin: कहते हैं

    ये वाकई में असरदार है!
    जबर्दस्त चीज है! 😉

  3. सतीश: कहते हैं

    मेरा एक ऐसी औरत के साथ रिश्ता था जो इस क्रीम को लगाती थी। पहले और बाद का अंतर बेहद ज़्यादा था। उसके स्तन बड़े सुंदर हो गए थे।

    1. शान कहते हैं

      मैं पक्के में जानता हूँ कि यह असरदार है 🙂

  4. सौरभ कहते हैं

    मैं इसे अपनी पत्नी के लिए डेलीवरी के बाद तुरंत ख़रीदूँगा।

  5. परेश कहते हैं

    ये उन महिलाओं के लिए तो काफी उपयोगी है जिनकी डेलीवरी हुई है।
    ये रही टिप: आपको इस क्रीम को दूध पिलाना बंद करते ही लगाना शुरू कर देना चाहिए।

  6. दिव्या: कहते हैं

    आखिरकार, अब मैं अपने आप को पसंद करने लगी हूँ,

  7. अवनिका: कहते हैं

    मैं एक हीरोइन हूँ, और डेलीवरी के बाद से मेरे स्तन ढीले पड़ने से मुझे रोल मिलना कम हो गया था। लेकिन इस क्रीम से मेरे स्तन वापस ठीक हो गए। अब मैं एक सुपर हॉट बिकीनी पहन के भी शूट कर लेती हूँ।

  8. निखिल: कहते हैं

    क्या बात है! तो कोई भी औरत किसी भी साइज़ की चूचियाँ पा सकती है?

    1. Ritesh कहते हैं

      विज्ञान तो यही कहता है 🙂

  9. शशांक कहते हैं

    मन कर रहा है अपनी बीवी के लिए ऑर्डर कर दूँ। लगता है वो खुश हो जाएगी।

  10. Arup कहते हैं

    ये असर करता है!

  11. करन कहते हैं

    मैं उस औरत के साथ एक रात बिताना चाहूँगा जो ये क्रीम लगाती है 🙂

  12. रचना कहते हैं

    Bust-Full से मेरा सपना पूरा हो गया। मैंने आखिरकार
    सुंदर और गोल स्तन पा ही लिए। इनसे मैं बहुत सेक्सी लगने लगी हूँ।

  13. रोहन कहते हैं

    मेरी पत्नी भी इस क्रीम को लगाती है। हम दोनों इससे बहुत खुश हैं।

  14. Rhea कहते हैं

    ये एक बढ़िया क्रीम है। लेकिन ज़्यादा उम्मीद मत लगाइए। आप स्तन के 1-2 साइज़ तो बढ़ा लेंगी। लेकिन यदि आपके AA कप हैं तो DD की उम्मीद न करें। ऐसे में तो प्लास्टिक सर्जरी से ही फायदा होता है।

  15. रोहित कहते हैं

    लगता है
    छोटी चूचियों वाली महिलाएं
    डायनासोर की तरह पृथ्वी से गायब हो जाएंगी।

    1. Akshat कहते हैं

      और
      प्लास्टिक सर्जन
      बेरोजगार हो जाएंगे।

  16. कुलदीप: कहते हैं

    ये क्रीम शानदार है। मुझे पसंद आई।

  17. अपूर्व कहते हैं

    क्रीम से न सिर्फ स्तन बड़े हो जाते हैं, इससे त्वचा में नमी भी आती है। त्वचा नर्म और
    चिकनी हो जाती है। और अब मेरे स्ट्रेच मार्क भी कम हो गए हैं।

  18. Vimal Vishwakarma कहते हैं

    चूची कम करने के लिए क्रीम या दवा बताइये इसी जीमेल पर

  19. Daxa कहते हैं

    Mujay aye crime abi lay ni hay iski praij kiyahay may indea gujrat say hu

    1. Daxa कहते हैं

      Aye indea -Gujarat may kuha milaygi

उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।