Blackberries Secret से त्वचा को दें पुनर्जीवन

जिन देशों में अधिक धूप रहती है वहाँ महिलाओं में त्वचा गोरा करना बहुत लोकप्रिय होता है। लेकिन इस तरह की विधियाँ सिर्फ इन्हीं देशों तक सीमित नहीं हैं और सारी दुनिया में इनकी मांग है। कई बार अधिक साँवलेपन से महिलाओं को बड़ी समस्या का सामना करना पड़ता है, साँवलापन कई रूप में आ सकता है, चकत्ते, काले धब्बे या फिर बहुत काला रंग हो जाना। ऐसी त्वचा अधिकतर लोगों को पसंद नहीं आती और सभी लोग चिकनी, एक समान रंग वाली त्वचा को ही सुंदर मानते हैं।

लोकप्रिय पत्रिकाओं के कवर पर छपने वाले सुंदर चेहरों जैसा चेहरा पाने के लिए महिलाएँ कई तरीके अपनाती हैं। ये तरीके दादीमाँ के घरेलू नुस्खों से लेकर अल्ट्रामॉडर्न प्रोफेशनल कॉस्मेटिक प्रोडक्ट तक हो सकते हैं। इस लेख में हम मॉडर्न तरीकों की बात करेंगे।

त्वचा का रंग गोरा करने वाले Blackberries Secret मास्क को अनचाहे साँवलेपन से निजात पाने के लिए खास तौर से विकसित किया गया है। इसका मुख्य घटक है ब्लैकबेरी (वनस्पति शास्त्र नाम Rubus subgen), जो कॉस्मेटोलॉजी में अपने गुणों के लिए प्रख्यात है। यह प्रमाणित तथ्य है कि सभी वनस्पति आधारित पदार्थों में ब्लैकबेरीज़ का ब्लीचिंग असर सबसे शक्तिशाली होता है।

ब्लैकबेरीज़ में बीटा-कैरोटीन, विटामिन सी, ई और के साथ ही कैल्शियम, आयरन, मैग्नीशियम, पोटेशियम, नेट्रीयम और ज़िंक पाए जाते हैं। इन सभी घटकों के कारण ब्लैकबेरीज़ को कॉस्मेटिक प्रॉडक्शन के क्षेत्र में काफी सम्मान की दृष्टि से देखा जाता है।

BUY NOW

Blackberries Secret क्रीम – घटक

ब्लूबेरी क्रीम के बाद
पहले और क्रीम के बाद

ब्लैकबेरीज़ के अलावा गोरे करने वाले इस मास्क में निम्नलिखित भी मिलाए गए हैं:

  • व्हाइट केओलिन क्ले (चीनी मिट्टी)। इसमें सोखने के गुण होते हैं, यह बड़े असरदार तरीके से गोरा करता है और अशुद्धियों और सँकरे हो चुके रोमछिद्रों को दूर करता है।
  • थेब्रोमा (कच्चा कोको बटर)। गोरा करना, टोनिंग, पोषण देने वाला पदार्थ जो अल्ट्रावायलेट लाइट से होने वाले नुकसान से बचाता है;
  • सैफ्लावर सीड ऑइल (+ विटामिन कॉम्प्लेक्स)। इसमें पाए जाने वाले पॉलीअनसैचुरेटेड लिनोलेइक एसिड त्वचा को नर्म बनाता है और उसे नमी देता है।
  • सोया ऑइल। इसमें प्रचुर मात्रा में ओलिक, लिनोलिक, पामिटिक और स्टीयरिक एसिड, टोकोफीरॉल्स और फाइटोस्टीरॉल्स पाए जाते हैं। यह नमी को त्वचा के अंदर बनाए रखने वाले वाले बैरियर को ठीक करता है और त्वचा को सुरक्षा देकर उसका पोषण करता है;
  • लैक्टिक एसिड का गोरे करने का असर बहुत शक्तिशाली होता है;
  • मेडिकल रोजमेरी ऑइल। यह टोन करता है, साँवले दागों को असरदार तरीके से हटाता है, मास्क के अन्य घटकों के असर को बढ़ाता है और उनकी प्रक्रिया को बढ़ावा देता है;
  • रेपसीड ऑइल (सफ़ेद सरसों तेल) जो ओलिक एसिड और एंटीऑक्सीडेंट का एक अच्छा स्त्रोत है।

ऑनलाइन खरीददारी करना बहुत आसान होता है, खासकर तब जब आपको कोई घटिया क्वालिटी का नकली माल टिका रहा हो। दुर्भाग्य से कई लोग दूसरों की समस्याओं का फायदा उठाने के लिए तैयार बैठे होते हैं। यदि आप अपने पैसे बर्बाद नहीं करना चाहतीं तो रिस्क न लें और Blackberries Secret को उसकी ऑफिशियल वेबसाइट से ही खरीदें। जब आप एक प्रमाणित ओरिजिनल प्रोडक्ट खरीदती हैं तो न सिर्फ आप सुंदरता की ओर एक निर्णायक कदम उठा लेती हैं बल्कि अपने सेहत को भी खतरे में पड़ने से बचाती हैं। जहाँ तक अत्यधिक साँवलेपन का सवाल है, Blackberries Secret गोरे करने का मास्क महिलाओं की सबसे आधारभूत जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

सभी लोगों के चेहरे पर साँवलेपन के दाग लगभग एक जैसे तरीके से आते हैं लेकिन अंदरूनी मैलामाईन प्रॉडक्शन विकारों के कई कारण हो सकते हैं।

आपके चेहरे की त्वचा निम्नलिखित कारणों से साँवली हो जाती है:

  • हॉरमोनल बदलाव
  • आनुवांशिक कारण
  • बढ़ती उम्र से संबन्धित बदलाव
  • अत्यात्धिक समय तक अल्ट्रावायलेट किरणों का दुष्प्रभाव

आपकी समस्या चाहे किसी भी कारण से हुई हो, आज की दुनिया में आप इससे सफलतापूर्वक लड़ सकती हैं।

BUY NOW

Blackberries Secret को कैसे उपयोग करना चाहिए?

के दृश्य प्रभाव Blackberries Secret

क्रीम को ऑर्डर करना तो बस आधा काम ही है। सबसे महत्वपूर्ण चीज होती है अपनी खरीदी हुई चीज को ठीक से इस्तेमाल करना। निर्देशों को ध्यान से पढ़ें। और किसी भी कॉस्मेटिक प्रोडक्ट का इस्तेमाल करने से पहले उसे संभावित एलर्जिक रिएक्शन के लिए टेस्ट जरूर कर लें। वैसे तो Blackberries Secret से कोई भी समस्या नहीं आती है (यदि आपको ब्लैकबेरीज़ से एलर्जी है तो अलग बात है), लेकिन टेस्ट करना अच्छा होता है।

अपनी कोहनी की अंदरूनी त्वचा पर थोड़ा सा Blackberries Secret लगाएँ और 15-20 मिनट तक रुकें। यदि आपको कोई समस्या, जलन, झुनझुनी या लाल दाग वगैरह नहीं आते हैं तो आप निर्देशों के अनुसार Blackberries Secret को सुरक्षित रूप से इस्तेमाल कर सकती हैं।

  1. अपने चेहरे से मेक-अप और धूल वगैरह साफ कर लें।
  2. Blackberries Secret मास्क की एक पतली परत लगाएँ। आँखों और होंठों के पास की संवेदनशील जगह पर न लगाएँ।
  3. Blackberries Secret को 20 मिनट या अधिक समय तक अपना काम करने दें।
  4. साफ, गुनगुने पानी से मास्क धो दें।

इसका पैकेज 1 महीने के लिए काफी होता है। आपको गोरे करने के मास्क को हफ्ते में कम से कम 3 बार लगाना होगा नहीं तो कोई असर नहीं दिखेगा।

Blackberries Secret के इस्तेमाल से नज़र आए साफ असर। ग्राहकों की प्रतिक्रियाएँ

आकृति, 25

मेरे चेहरे पर हमेशा से ही चकत्ते जैसे रहे हैं और मैं मन ही मन उन लड़कियों से थोड़ी जलती आई हूँ जिन्हें भगवान ने ये समस्या नहीं दी। मैं अपने चेहरे पर केमिकल पील भी करवाने को तैयार थी लेकिन मेरे चेहरे की त्वचा बहुत संवेदनशील है और मुझे दूसरे तरीके तलाश करने पड़े। मेरा काम किया Blackberries Secret ने! और भगवान का शुक्र है मैंने इसे खोज लिया! आखिरकार अब जाकर मेरा चेहरा तरो-ताज़ा और सेहतमंद दिखने लगा है और मेरी त्वचा दमकने लगी है। आप में से जो भी लड़कियाँ इन गंदे धब्बों को लेकर परेशान रहती हैं उन सब को मैं Blackberries Secret लेने की सलाह देती हूँ! इसे ऑर्डर करके आप पछताएंगी नहीं।

उमा, 33

प्रेगनेंसी के वक़्त मेरे चेहरे पर साँवले धब्बे आने लगे थे। डॉक्टर ने बताया कि हॉरमोनल बदलावों के कारण ऐसा हो रहा है और मुझे इसके बारे में ज़्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। ये तो नहीं पता कि इससे कोई नुकसान होता है या नहीं लेकिन मुझे ये बिल्कुल अच्छे नहीं लगते। मेरी बेटी की डेलीवरी होने के बाद मैंने फैसला किया कि मैं अब अपनी बहुत देखभाल करूंगी। डेलीवरी के बाद मेरा वजन ज़्यादा नहीं बढ़ा था और इसलिए मैंने सबसे पहले अपने चेहरे को ही ठीक करने का प्लान किया।

Blackberries Secret की मदद से मेरे गालों से साँवले धब्बे 3 हफ्तों में ही चले गए। मुझे सबसे ज़्यादा खुशी तो इस बात की थी कि यह बेरी पर आधारित है और यदि आप अपने चेहरे के लिए एक अच्छे गोरी करने की क्रीम की तलाश में हैं तो Blackberries Secret ही सबसे बेहतरीन प्रोडक्ट है।

आपको अपनी त्वचा की देखभाल करनी ही चाहिए। याद रखें, अपने आप से प्यार करना बहुत अच्छी बात होती है और यदि कभी-कभी अपने आप पर थोड़े पैसे खर्च करने पड़ें तो हिचकना नहीं चाहिए!

BUY NOW

शयद आपको भी ये अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक

उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।