सुन्दर बनें Miracle Glow के संग (Updated 2018)

एंटी एजिंग क्रीम चमत्कार चमक
3.3 (66.36%) 22 votes

त्वचा के गोरापन के लिए विभिन्न प्रक्रियाएं विश्व के प्रत्येक देश प्रसिद्द हैं. अक्सर महिलाएं प्रकृति द्वारा प्रदत्त चेहरे की रंगत से संतुष्ट नहीं होती हैं. गहरी रंगत, झाइयां, रंजकता और मुहासों के निशान आपके चेहरे की रंगत में ग्रहण लगा देते हैं, जैसे कि आप अपने चेहरे का सही से ख्याल ना रख रहे हों. गोरी और मुलायम त्वचा को अन्य की तुलना में संभ्रांत समाज़ से होने का प्रतीक माना जाता है. महिलाएं अपने मनचाहे परिणामों को पाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार होती हैं! वे अपनी त्वचा को गोरा करने के लिए घरेलु नुस्ख़े और पेशेवरों के ख़ास सौन्दर्य उत्पादों दोनों को ही प्रयोग में लाने से नहीं कतराती हैं. चलिए आज दूसरे विकल्प पर चर्चा करते हैं.

Miracle Glow गोरा करने वाले मास्क को ख़ास तौर पर अनचाहे रंजकता के निशानों और अन्य त्वचा की समस्याओं से लड़ने के लिए ही तैयार किया गया है. इसके संयोजन में विभिन्न प्राकृतिक घटकों को डाला गया है जो कि साथ में मिलकर निम्न कार्य करते हैं:

  • गोरापन
  • नमी
  • सुरक्षा
  • सौम्यता
  • चेहरे की सूजन का खात्मा

Miracle Glow एक बहुउद्देश्यीय उत्पाद है जो कि किसी भी प्रकार की उम्र और त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त है.

MIRACLE GLOW शानदार गोरेपन की क्रीम के घटक

  • आवेदन करने वाले

    चमत्कार ग्लो का उपयोग कैसे करें

    चीनी मिट्टी. सफ़ेद मिट्टी को प्राचीन समय से गोरापन और त्वचा को साफ़ करने के लिए प्रयोग में लाया जाता है. यह त्वचा के रोमछिद्रों को भी छोटा करती है. यह चेहरे की सूज़न को भी कम करती है.

  • कच्चा कोको मक्खन (थियोब्रोमा). त्वचा को गोरापन प्रदान करता है और यह त्वचा को पुनः सशक्त, पोषित करता है. यह पराबैंगनी विकिरण के खिलाफ चेहरे की सुरक्षा करता है.
  • कुसुम बीज का तेल (विटामिन समृद्ध). आवश्यक लिनोलेनिक एसिड, जिसका असर गोरापन, सौम्यता प्रदान करने के साथ त्वचा को मॉइस्चराइज करता है.
  • गैर-सपोनिफायिंग सोयाबीन तेल. यह ओलिक, स्टीयरिक, लिनोलेनिक, और पामिटिक एसिड, साथ ही साथ टोकोफेराल और फायटोस्टेरोल में समृद्ध है. त्वचा की नमी संरक्षित करने की क्षमता को पुनर्स्थापित करता है;
  • लैक्टिक एसिड. Miracle Glow मास्क में इसे इसके शक्तिशाली गोरापन प्रदान करने के गुण के चलते सम्मिलित किया गया है;
  • दौनी का आवश्यक तेल. त्वचा के लिए टोनिग का कार्य करता है, तथा रंजकता के निशानों को दूर करता है. गोरापन के मास्क के एक घटक के रूप में, दौनी का तेल अन्य घटकों की सहक्रियाशील प्रभाव में मदद करता है.
  • लीकोरिस की जड़ों का अर्क. त्वचा में मेलेनिन के संश्लेषण को रोकता है, जिससे त्वचा को गोरापन प्राप्त होता है व नए काले धब्बे आने बंद हो जाते हैं;
  • सरसों का तेल. यह ओलिक एसिड का एक समृद्ध स्रोत है तथा इसमें एंटीऑक्सीडेंट गुण मौज़ूद हैं;
  • ग्लिसरीन, पैन्थीनॉल (विटामिन बी 5),एलेनट्वेन, टोकोफेरोल एसीटेट (विटामिन ई), इसोप्रोपाइल पालमिटेट,सायक्लोमेथिकोन. आपकी त्वचा की सुरक्षा और नमी प्रदान करने के लिए अतिरिक्त पदार्थों की एक जटिल रचना.

BUY NOW

Miracle Glow को कैसे लगायें

Miracle Glow गोरापन प्रदान करने वाली क्रीम को ख़रीदना तो बस आधी लड़ाई जितना है. किसी भी कॉस्मेटिक उत्पाद से मनचाहे परिणाम प्राप्त करने के लिए उसे सही ढंग से प्रयोग में लाना अतिआवश्यक है. मास्क को लगाने से पहले निर्देशों को सही ढ़ंग से पढना, और एलर्जी परीक्षण करना अतिआवश्यक है. नियमानुसार, Miracle Glow त्वचा पर किसी भी प्रभाव का रिएक्शन नहीं करता है. हांलाकि एक सामान्य एलर्जी परीक्षण करना सदैव अच्छा होता है.

MIRACLE GLOW a revolution in cosmetology
सुन्दर बनें Miracle Glow के संग (Updated 2018)

  • safely lighten skin by 3 shades
  • 2get rid of freckles and pigmentation
  • 3protect skin from appearance of freckles, pimples and inflammations
  • Apply a thick layer
  • Keep for 15 minutes
  • Rinse with warm water
  • Use at least 3 times per week
  • Minimum duration of treatment – 4 weeks

DO NOT APPLY IT LOCALLY ON PROBLEM AREAS! COVER WHOLE BODY PARTS WITH THE CREAM TO TRIGGER COMPLEX REGENERATION!

 

ORDER NOW WITH -50% DISCOUNT! 

Miracle Glow को थोड़ी मात्रा में लेकर अपनी कोहनी की त्वचा पर लगायें और इसे लगभग १५-२० मिनट के लिए छोड़ दें. अगर इस समय के बाद आपको किसी प्रकार की जलन या खुज़ली महसूस नहीं होती है, और आपको त्वचा पर लालिमा नहीं दिखाई पड़ती है तो आप Miracle Glow गोरापन मास्क को चेहरे पर बिना किसी चिंता के लगा सकते हैं.

  1. अपने चेहरे को मेकअप और अन्य अशुद्धियों से साफ़ कर लें.
  2. Miracle Glow मास्क का अपने चेहरे पर मोटा लेप करें. आँखों और होठों की त्वचा के करीब Miracle Glow को ना लगायें.
  3. Miracle Glow मास्क को २० मिनट के लिए छोड़ दें.
  4. इसके बाद गुनगुने पानी से धुल लें.

Miracle Glow की एक ट्यूब केवल ४ सप्ताह तक ही कार्य करती है. सामान्यतया इष्टतम परिणाम प्राप्त करने के लिए आपको Miracle Glow गोरापन मास्क को १ सप्ताह में कम से कम ३ बार प्रयोग में लाना चाहिए.

सुन्दर बनें Miracle Glow के संग (Updated 2018)MIRACLE GLOW के उपयोग के लिए अधिक प्रतिक्रिया और सिफारिशें

क्या Miracle Glow जैसे और भी उत्पाद मौज़ूद हैं?

क्रीम लगाने के बाद

पहले और क्रीम के बाद

त्वचा को गोरापन प्रदान करने वाली क्रीम को मंगवाना उतना भी आसान नहीं है जितना कि यह पहली नज़र में दिखाई पड़ता है. इन उत्पादों को मंगवाने में हमेशा यह डर बना रहता है कि आपको नकली या एकदम फ़ालतू उत्पाद प्राप्त हो जायेगा, कभी-कभी तो यह बहुत ही ख़ूबसूरत पैकेज में होगा. Miracle Glow अपने आप में एकलौता उत्पाद है जिसके घटकों का संयोजन एकदम अनूठा है. इसे किसी फार्मेसी की दुकान या फ़िर सामान्य सौंदर्य उत्पादों की दुकानों से नहीं प्राप्त किया जा सकता है. Miracle Glow, गोरापन लाने वाले फेसिअल मास्क को मंगवाने का एकमात्र उपाय इसकी आधिकारिक वेबसाइट से मंगवाना ही है.

जब आप असली उत्पाद ख़रीद रहे होते हैं तो आपको उच्च गुणवत्ता प्राप्त तथा विभिन्न परीक्षणों से गुज़रा हुआ उत्पाद प्राप्त होता है.

Miracle Glow को कई सामान्य त्वचा की समस्यायों जैसे रंजकता के निशान आदि को ध्यान में रखकर ही बनाया गया है

त्वचा के रंजकता के कारणों में अंतर हो सकता है परन्तु उनका अंतिम परिणाम एक जैसा ही होता है.

त्वचा के रंग में अंतर निम्न कारणों की वजह से होता है:

  • हॉर्मोन्स में परिवर्तन
  • वंशानुगत गड़बड़ी
  • उम्र से सम्बंधित समस्याएं
  • पराबैंगनी विकिरण

परन्तु कारण कोई भी हो, आपको उसी उत्पाद को प्रयोग में लाना चाहिए जिसे विभिन्न परीक्षणों की कसौटियों पर कसा जा चुका हो और अन्य उपभोक्ताओं द्वारा आज़माया और जांचा जा चुका हो.

BUY NOW

Miracle Glow से पाए गए परिणाम. ग्राहकों की समीक्षाएं

प्रिया गुप्ता,२८

मुझे बचपन से ही बहुत ज्यादा झाइयों की समस्या थी, परन्तु हमेशा मेरी यह ख्वाहिश रही है कि मेरी भी त्वचा मुलायम होने के साथ-साथ रंग में भी एकरूप हो वो भी बिना किसी धब्बे के. प्रारंभ में Miracle Glow के लिए बहुत उत्साहित नहीं थी परन्तु किसी तरह मैंने इसे मंगवा लिया. मैंने सोचा कि यह भी किसी अन्य बहुत ज्यादा विज्ञापित व्यर्थ उत्पादों में से ही एक है. मैं बहुत ही ख़ुश हूँ कि इस उत्पाद के बारे में मेरी सोच गलत निकली!! गोरापन मास्क का बहुत-बहुत धन्यवाद. मेरी त्वचा की रंगत में बहुत ही सुधार आया है, मेरे गालों और माथे के दाग अब बहुत ही कम नज़र आ रहे हैं. अब मैं आत्मविश्वास से भरी रहती हूँ, शुक्र है Miracle Glow का! अब जो मुझे आईने में दिखाई पड़ता है उसे देख कर तो मैं प्यार में ही पड़ जाती हूँ!!

लक्ष्मी चावला, ३५

रंजकता के निशान मेरे चेहरे पर नजर आने लगे थे. मुझे इसके कारण की कोई भी जानकारी नहीं: मेरी उम्र या फ़िर मेरे दूसरे बच्चे का जन्म; परन्तु कोई कुछ भी हो ये दाग बहुत ही भद्दे हैं. मेरी एक दोस्त ने मुझे गोरेपन के लिए Miracle Glow को आज़माने की सलाह दी. मैंने इसको ख़रीदने से पहले बहुत विचार विमर्श किया. पहले इसकी समीक्षाओं को पढ़ा, उसके बाद मैंने इसके घटकों के बारे में भी अध्ययन किया. मैंने इसे केवल तभी मंगवाया जब मैं पूर्णतया संतुष्ट हो गयी कि इसमें कोई भी ख़तरनाक तत्व मौज़ूद नहीं है. ३ सप्ताह बाद लोग मुझसे मेरे सौंदर्य के राज़ के बारे में पूछने लगे कि मेरा सौंदर्य विशेषज्ञ कौन है और जब मैंने लोगों को बताया कि यह निखार मैंने घर बैठे Miracle Glow मास्क के प्रयोग से प्राप्त किया है तो वे मेरी बात का विश्वास ही नहीं कर रहे थे. न केवल मेरे चेहरे से रंजकता के दाग गायब हो गए परन्तु मेरे चेहरे की रंगत में भी इज़ाफा हुआ. मैं अवश्य ही इस त्वचा को गोरापन प्रदान करने वाली क्रीम के प्रयोग की सलाह देती हूँ. MIRACLE GLOW ULTIMATE सच में बहुत ही धांसू उत्पाद है.

कोई भी महिला जिसे अपने आप से प्यार है और अपनी त्वचा की कद्र है, तो वह महिला अपनी त्वचा की उत्तम स्थिति बरक़रार रख सकती है. MIRACLE GLOW के प्रयोग से, महिलाएं अनचाहे रंजकता से छुटकारा बिना किसी महंगे उत्पादों या सौंदर्य विशेषज्ञों के प्राप्त कर सकती हैं. MIRACLE GLOW ही आपका एक एकलौता विकल्प है जिसके माध्यम से आप आसानी और ख़ुशी से अपनी सुन्दरता बरक़रार रख सकती हैं.

Miracle Glow मास्क किसके लिए उचित है? (Update)

Miracle Glow मास्क इन मामलों में आपकी मदद करेगा।

  1. अगर त्वचा का रंग बहुत गहरा और आपके अनुकूल न हो।
  2. वर्णक (पिगमेंट) और पैदायशी निशान हों।
  3. त्वचा में चकत्ते हों।
  4. बढ़े हुए रोम छिद्र हों।
  5. समय से पूर्व त्वचा की उम्र बढ़ने लगे। पर अगर उम्र के हिसाब से भी आपके झुर्रियाँ हो जाती हैं, तो Miracle Glow उन्हें कम कर देती है और उन्हें हटा देती है।
  6. मुँहासे हों।
  7. त्वचा में लालपन और कूपेरोज़ (Couperose) हो।
  8. असमान और अस्वास्थ्यकर रंग हो।
  9. सामान्य त्वचा की देखभाल, आयु से संबंधित परिवर्तनों और अवांछित पिगमेंटेशन को रोकने के लिए।

Miracle Glow मास्क: विपरीत लक्षण

Miracle Glow मास्क प्राकृतिक अवयवों से बनता है, उनसे एलर्जी होने की गुँजाइश बहुत कम होती है। व्यक्तिगत स्तर पर इनके प्रति असहनशीलता कम मिलती है – 30-40 लाख लोगों में किसी एक मामले में।

Miracle Glow का एकमात्र विपरीत लक्षण है: त्वचा में खुले घाव, ताजा जलने के घाव और खरोंच के निशानों का होना।

Miracle Glow पर टिप्पणियाँ

अंकिता:

इस मास्क की मदद से मेरे गाल पर मौजूद वर्णक का बड़ा सा दाग निकल गया। लगभग पूरी तरह।

विनीता:

Miracle Glow की वजह से मेरी शादी सफलता पूर्वक हो गई। मेरे प्रिय को गोरे रंग की लड़कियाँ बहुत पसंद हैं। अगर यह मास्क नहीं होता तो शायद वह मुझे कभी नोटिस ही नहीं करता: मेरे चेहरे का रंग काफी गहरा है। पर 2 कोर्स के बाद त्वचा का रंग लगभग 3 टोन तक हल्का हो गया!

प्रिया:

मैं गहरे श्यामल रंग की हूँ, और बचपन से मेरे चेहरे पर चकत्ते हैं। किशोर वय की होने पर मेरे मन में मनोग्रंथियाँ हो गईं, बहुत सालों तक खुद में बंद हो गई। जब मेरी बहन ने मुझे Miracle Glow मास्क की सलाह दी, पहले तो मुझे लगा पहले प्रयोग की गई सैंकड़ों चीज़ों की तरह यह भी बेकार है। पर एक हफ्ते बाद ही त्वचा का रंग गोरा होने लगा। मैं हर रोज़ मास्क लगाती थी। चकत्ते भी धीरे-धीरे गायब हो गए, लगभग डेढ़ महीने में। और अब तो बिलकुल ही खत्म हो गए हैं। आइने में बहुत खुशी से चेहरा देखती हूँ। आखिरकार मैं खुद से बहुत खुश हूँ!

श्रुति:

यह तो बहुत ही शानदार चीज़ है! अब मेरी त्वचा फिल्मी तारिकाओं जैसी हो गई है! हालांकि मेरी उम्र 38 वर्ष है। उम्र के कारण होने वाली वर्णकता (पिगमेंटेशन) भी पूरी तरह गायब हो गई है, साथ ही झुर्रियाँ भी। अफसोस कि मेरे फोन में कैमरा नहीं है, नहीं तो फोटो दिखाती।

BUY NOW

सुन्दर बनें Miracle Glow के संग (Updated 2018)

30 thoughts on “सुन्दर बनें Miracle Glow के संग (Updated 2018)”

  1. मैं बेहतर दिखने लगती हूँ और हर दिन चेहरा निखरता जा रहा है। जबसे मैं छोटी बच्ची थी,
    बॉलीवुड की हीरोइनों जैसी गोरी त्वचा के सपने देखती थी, हालांकि मेरी त्वचा जन्म से ही थोड़ी साँवली थी। और अब Miracle Glow की मदद से
    मैं अपने सपने को साकार करने जा रही हूँ।

  2. मैंने इस मास्क का ऑर्डर इसलिए दिया था क्योंकि मेरी पत्नी मान नहीं रही थी। और
    यह वाकई में असर कर गया। उसकी स्किन थोड़ी गोरी हो गई है।

  3. सोहराब:

    मैं सोच रहा हूँ मैं भी ऑर्डर कर ही दूँ। मेरी पत्नी मुझे कुछ इसी तरह की चीज खरीदने के लिए जिद कर रही है। मेरी पत्नी की शिकायत है कि वो बहुत साँवली है हालांकि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। और इस मास्क की कीमत भी काफी कम है।

  4. मैंने 3 ट्यूब ऑर्डर किए, एक बीवी के लिए, एक लड़की के लिए और एक माँ के लिए।

  5. रीतिका:

    मैं इस मास्क को लंबे समय से लगा रही हूँ। चेहरे की त्वचा
    गोरी हो जाती है। और यह स्वास्थ्य के लिए इतनी सेफ है (ऐसा
    दूसरे व्हाइट्निंग प्रोडक्ट से साथ नहीं है) कि आप इसे रोज इस्तेमाल कर
    सकती हैं।

  6. हो सकता है ये अच्छा प्रोडक्ट हो। मुझे इसे ऑर्डर करना पड़ेगा!

  7. कृतिका

    आपको Miracle Glow के बारे में अपनी राय बताती हूँ। मेरा चेहरा 2-3 बार इस्तेमाल करने के बाद गोरा हो गया है। यह एक जबर्दस्त प्रोडक्ट है, इसकी खुशबू भी बढ़िया है और पैकिंग भी सुंदर आती है। यह मास्क उन चंद प्रोडक्ट्स में से एक है जिससे कोई भी औरत बेहद सुंदर दिखने लग सकती है

  8. मुझे तो लगता है
    मेरी बीवी का कुछ नहीं हो सकता 🙂
    लेकिन एक बार ऑर्डर करके ट्राय करके देखता हूँ। क्या पता
    इससे फायदा हो जाए उसको?

    1. इसे ऑर्डर कर दें, आप पछताएंगी नहीं। मेरा चेहरा अब काफी गोरा और फ्रेश लगने लगा है। और यदि आप इसे नियमित रूप से लगाएँगी तो झुर्रियां भी चली जाती हैं। मैंने ये सकारात्मक परिवर्तन महसूस किए हैं हालांकि ये कोई एंटी-एजिंग मास्क नहीं है।

  9. पता नहीं ये मर्दों में असर करती है या नहीं। मैं अपने दोस्तों के बीच सबसे काला चेहरा लेकर थक चुका हूँ।

  10. मुझे नहीं लगता इससे कोई फर्क पड़ता है कि आप मर्द हैं या औरत। लेकिन यदि आपके जगह मैं होता तो मैं तो ये नहीं करूंगा। याद रखें, मर्दों में और कई अच्छाइयाँ होती हैं।

  11. मुझे कल मेरा ऑर्डर मिल गया। अब मैं इसे लगाने वाली हूँ!

  12. गुरप्रीत

    मैं एक मर्द हूँ और कभी-कभी इस मास्क को लगाता हूँ, इसमें शर्म कैसी?
    मैं एक सीनियर मैनेजर हूँ, मुझे हमेशा अच्छा दिखना जरूरी है, मैं हमेशा विदेशी लोगों के साथ काम करता हूँ। मुझे तो मास्क लगाने में कोई शर्म नहीं आती।

  13. ये एक जबर्दस्त प्रोडक्ट है! ये आपकी त्वचा को गोरा भी करती है
    और उसकी देखभाल भी करती है। इसे ट्राय करें, ये शानदार है!

  14. ज्योति:

    मुझे नहीं पता ये मास्क काम कैसे करता है, लेकिन इससे असर तो होता है!

  15. श्रुति:

    इसे ख़रीदो, और भूल जाओ! खासकर यदि आपको साँवले धब्बे। वैसे, मेरी बहन ने इस मास्क को तब भी लगाया था जब वो प्रेग्नेंट थी। उसका चेहरा बिल्कुल साफ हो गया था और साँवले धब्बे भी चले गए।

  16. मैंने ऑर्डर दे दिया है। मुझे पूरा भरोसा है कि मेरी बीवी खुश होगी।

  17. सुप्रीति:

    मैं तो बेहद खुश हूँ! मुझे आखिरकार एक प्रोडक्ट मिल ही गया जिससे मुझे मेरे चेहरे के भद्दे धब्बों से मुक्ति मिल गई! मैंने पहले कई क्रीम और मास्क लगाए, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *