वास्तव में महिलाएं आपको कितनी देर तक बिस्तर टिका हुआ देखना चाहती हैं?

वास्तव में महिलाएं आपको कितनी देर तक बिस्तर टिका हुआ देखना चाहती हैं?
Rate this post

यह पता लगाना बहुत मुश्किल होता है. लेकिन सौभाग्य से आपके लिए, हमने उनसे पूछा है.

‘बरमूडा ट्रायंगल में क्या होता है?’ और ‘स्टोनहेंज का निर्माण किसने किया?’ जैसे रहस्यों की तरह बेडरूम में महिलाएं वास्तव में क्या चाहती हैं इसे पता लगाना भी किसी बड़ी पहेली को हल करने से कम नहीं है.

जबकि यह आपको चौंका भी सकता है, तो इसे पता लगाने का सबसे आसान तरीका यही है कि महिलाओं से सीधे पूछ लिया जाए कि आपको बेडरूम में क्या पसंद है. हमने ठीक ऐसा ही किया है: हमने २,००० से भी अधिक महिलाओं से बात की कि वे अपने यौन साथी में क्या चाहती हैं. यहां पांच ऐसे तथ्य दिए जा रहे हैं जिनका आपको पता होना बहुत ही आवश्यक है.

# १: अपना शेड्यूल पहले से ही निर्धारित करें: हमें आधे घंटे की ज़रूरत है

यह सवाल है कि हम सभी ने खुद से कई बार पूछा है – आपका साथी वास्तव में कितनि देर तक सेक्स करना चाहता है? यह मानते हुए कि वे एक घंटे की चुदाई की तैयारी कर रहे हैं, अक्सर आपको चिंताओं से घेर लेती है और जिसके चलते आपका पानी और भी जल्दी निकल जाता है.

जबकि सेक्स के लिए कोई निर्धारित नियम नहीं है, हमारे शोध से पता चला है कि महिलाओं के लिए अच्छे सेक्स की अवधि दस से बीस मिनट के बीच की होती है.

इससे पहले कि आप घबराएं, हम आपको बता देना चाहते हैं कि यह जरूरी नहीं कि इन बीस मिनटों में आपका लंड लगातार आपकी साथी की चूत में ही घुसा रहेगा. सेक्स में लंड को चूत के अन्दर डालने के बजाय और भी बहुत सारे कार्य शामिल होते हैं. फोरप्ले महिलाओं के लिए महत्वपूर्ण होता है इसलिए जब भी सेक्स करें तो अपना शेड्यूल पहले से ही निर्धारित करें: आप सेक्स के पहले और बाद में किसिंग, मसाज, ओरल सेक्स, फिंगरिंग और अन्य सभी मजेदार चीजों पर भी भरपूर समय देना चाहेंगे.

वास्तव में महिलाएं आपको कितनी देर तक बिस्तर टिका हुआ देखना चाहती हैं?

# २: लंबे समय तक चलने वाली चुदाई अच्छी होती है – लेकिन इसका अच्छा होना भी ज़रूरी है

इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, लेकिन महिलाएं लंबे समय तक चलने वाले सेक्स को पसंद करती हैं. यदि आप अपने स्खलन को देर तक रोके रखने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, तो इस बात को मत टालिए – आपके यौन मजेदार बनाने के लिए बहुत सारे तरीके हैं जिन पर आप काम कर सकते हैं.

हमारे शोध में पाया गया कि लम्बे समय का महिलाओं के यौन सुख अनुभव महत्वपूर्ण स्थान है, खासकर जब कि ठीक से मज़ा लेने का समय चल रहा हो. निश्चित रूप से, कभी-कभी आपका जल्दी झड जाना आपके लिए मजेदार हो सकता है, लेकिन अगर आप हमेशा पांच मिनट के भीतर कपड़े उतारकर, नंगे होकर फिर से कपड़े पहनने की आदत बना लिए हैं तो यह गलत है? आपको कुछ बदलाव करने होंगे.

# ३: मात्रा से अधिक गुणवत्ता

लंबे समय तक सेक्स कर रहे हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप बढ़िया सेक्स कर रहे हैं? यह काफी नहीं है. सर्वेक्षण में शामिल अधिकांश महिलाओं ने सहमति व्यक्त की कि वे अधिक अवधि की बजाय सेक्स की गुणवत्ता का ध्यान रखती हैं.

तो यह बात आप के लिए क्या मायने रखती है? सेक्स के दौरान उनकी प्रतिक्रिया का अनुमान लगाने के लिए नियमित रूप से बात करते रहना बहुत ही महत्वपूर्ण है. लेकिन हर पांच मिनट में भी मत पूछिए – यह मूड को ख़राब कर सकता है – लेकिन अगर आपको लगता है कि वे शारीरिक रूप से दूर हो रहे हैं या पारस्परिक चुदाई का मज़ा नहीं ले रहे हैं, तो नये पोज को करें. उनसे पूछें कि उन्हें क्या करना पसंद है.

अच्छी गुणवत्ता वाला सेक्स बात-चीत पर भी निर्भर करता है, इसलिए इसे अपनी बेडरूम की आदतों का हिस्सा बनाएं ताकि आप चौकस रहें और यह महसूस करे कि आपकी साथी कैसा महसूस कर रही है.

# ४: आपको पहले गर्म करना होगा

अरे, क्या आपको पता है कि एक मूड किससे ख़राब होता है? ठंडे हाथ. क्या आप सच में मूड को बेकार करने वाले कारण का पता चाहते हैं? एक लड़का जब अपने साथी की चूत या गांड में अपना लंड घुसेड़ने लगता है जबकि आपकी साथी ने सही से शुरू भी नहीं किया होता है. यही सबसे सुनहरा नियम है, अच्छे सेक्स के लिए गंभीरता से फोरप्ले पर ध्यान केंद्रित करें

जिन महिलाओं ने हमारे सर्वेक्षण का जवाब दिया, उन्होंने कहा कि वे सेक्स के अन्य तत्वों की सबसे ज्यादा परवाह करती हैं, जैसे फोरप्ले या फिर चाटने की प्रक्रिया, वे इस बात की चिंता नहीं करती हैं कि वास्तविक सेक्स कितनी देर तक चलता है. अपनी ऊर्जा को सेक्स में सिर्फ लंड घुसेड़ने पर केंद्रित करने के बजाय, ख़ुद से पूछें कि आप सेक्स का नेतृत्व करने के लिए कितने कल्पनाशील या तत्पर हैं.

एक महिला के लिए, उसे उत्तेजित करना सिर्फ उसकी चूत में अपना लंड डाल देना नहीं है – आपको उसे गर्म करना होगा. गंदी बात करने की कोशिश करें, उसे बताएं कि आप क्या करना चाहते हैं, या उसे हर जगह छुएं लेकिन उसकी योनि को न छेड़ें. धीमी गति से हरकत करें और कामुक मालिश से उसे अपने शरीर से रगड़ें या फिर दबाएँ – और अगर वह आपका मार्गदर्शन करने लगती है तो बिलकुल भी असहज महसूस न करें. बस उसके नेतृत्व का पालन करें.

# ५: नियंत्रण आत्मविश्वास की ओर लेकर जाता है

अधिकांश महिलाएं हिचकिचाहट को महसूस कर सकती हैं – और लगभग सभी महिलाएं यह सुनिश्चित करना चाहेंगी कि आप सहज हैं, एक बिंदु यह भी है कि वे भी आपका ख्याल रखना चाहती हैं.

अपने प्रदर्शन पर नियंत्रण महसूस करना, या फिर स्खलन को देर तक रोके रहने में सक्षम होना, आपको आत्मविश्वास दिलाता है. हमारे शोध से पता चला है कि उत्तरदाताओं महिलाओं में से एक तिहाई की इच्छा रही कि उनके साथी का अधिक समय तक नियंत्रण रहा होता. इसमें एक और आश्चर्य की बात यह है किजब आप अपने बारे में अच्छा महसूस कर रहे होते हैं, तो आपकी साथी भी इस बात को नोटिस कर लेती है. ऑयस्टर या पुरानी जड़ी को भूल जाइए – आत्मविश्वास और नियंत्रण सबसे अच्छा कामोत्तेजक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *