लौड़े की टॉप टिप्स

लौड़े की टॉप टिप्स
Rate this post

बिस्तर में लंबे टिके रहने के लिए लौड़े की टॉप टिप्स

अधिकतर पुरुष अपने दोस्तों से सेक्स या सेक्स समस्याओं के बारे में चर्चा करने से बचते हैं। हो सकता है जल्दी झड़ने के बारे में आपके ज्ञान का स्रोत हाई-स्कूल में दोस्तों से हुई चर्चा या इनकोगनीटो मोड में की हुई गूगल सर्च हो। लेकिन सच्चाई यह है कि शीघ्रपतन की समस्या अधिकतर मर्दों को समय-समय पर परेशान जरूर करती है।

बिस्तर में लंबे टिके रहने के तरीके खोजने में कोई हीन भावना नहीं होनी चाहिए। अपनी बॉडी को लेकर चिंतित रहना, या जब कोई चीज काम न करे तो लाचार महसूस करने से सेक्स के प्रति हमारा नज़रिया नकारात्मक ही होता है। और जब सेक्स में मजा आना बंद हो जाए तो समझ लीजिए खतरे की घड़ी आ गई है।

हमने सेक्स लंबा चलाने के कुछ अच्छे से ज्ञात तरीकों के बारे में जाना और यह भी देखा कि इनमें से कौन से तरीके विज्ञान के अनुसार काम करते हैं और कौन से नहीं। इसके लिए किसी इनकोगनीटो मोड की जरूरत नहीं है।

तरीका नंबर 1: ‘रुके-शुरू करें तरीका’

इसमें कुछ बार पंप करके … फिर रुका जाता है। फिर से कुछ बार पंप किया जाता है …और फिर रुका जाता है। सेक्स के अंतिम क्षणों में इस तरीके से बहुत फायदा होता है लेकिन पूरे अनुभव में नहीं। रुके-शुरू करें के पैटर्न से आप और आपकी पार्टनर एक लय नहीं बना पाते और चरम सुख पाने में मुश्किल होती है।

निष्कर्ष

इसे एक बार आज़माएँ, लेकिन यदि यदि आप इसे हमेशा उपयोग करेंगे तो हो सकता है आपकी पार्टनर को लगने लगे कि आप अलार्म क्लॉक से सेक्स कर रहे हैं।

तरीका नं 2: ध्यान बांटने का तरीका

अपनी जीभ काटना। अपनी कार के बारे में सोचना। या ऑफिस की कुर्सियों का ख्याल आना। जब सेक्स में चरम सुख आने वाला तो अपना ध्यान बंटाना इसमें देरी करने का एक तरीका है, और सबसे बढ़िया बात यह है कि, किसी को पता नहीं चलता कि आप ये कर रहे हैं। इसका बस एक ही नुक्सान है, आप उस क्षण का मानसिक आनंद नहीं ले सकेंगे – और सेक्स में दिलो-दिमाग से ध्यान देने से कहीं ज़्यादा मजा आता है।

निष्कर्ष

दिमागी घौड़े दौड़ने के तरीके को अपना पसंदीदा तरीका न बनाएँ, उस पल का पूरा आनंद लें।

लौड़े की टॉप टिप्स

तरीका नं 3: फोरप्ले नहीं करना

फिल्मों में आपने देखा होगा कि लोग सीधे अपने कपड़े फाड़ के शुरू हो जाते हैं। लड़का धक्के मारता है, लड़की आहें भर्ती है और इसके बाद बस टांगों से टंगे लिपट कर जबर्दस्त सेक्स होता है। असली दुनिया में ऐसा नहीं होता। आदमी और औरत दोनों के लिए शरीर का सेक्स के पहले उत्तेजित होना बहुत जरूरी होता है।

निष्कर्ष

यदि आपको बिस्तर में अपना दम-खम बढ़ाना है तो फोरप्ले से न बचें। सेक्स के बिना फोरप्ले उसी तरह है जैसे सब्जी के बिना रोटी। खा तो सकते हैं, लेकिन मजा नहीं आएगा।

तरीका नं 4: धीमे-धीमे सेक्स

शुरुआत से ही चीजों को धीरे-धीरे करें – इससे तनाव बनता है और आप लंबे समय तक टिके रह सकते हैं। लेकिन चरम सुख के पास पहुँचने पर धीमा पड़ना सेक्सी नहीं होता।

निष्कर्ष

सेक्स के दौरान शरीर के संकेत जरूर देखेंहै यदि आपकी पार्टनर को तेजी से सेक्स पसंद तो ऐसा ही करें। लेकिन यदि पार्टनर चरम सुख पर पहुँचने वाली है तो रुकें नहीं।

तरीका नं 5: अंदर जाने वाला सेक्स न करना

सेक्स के बारे में एक सबसे बड़ी मिथ्या यह है कि इसमें अंदर जाना जरूरी होता है। इसके उलट, अंदर न जाने वाला सेक्स भी काफी संतुष्टि दे सकता है। लेकिन इसमें आपकी पार्टनर को भी राजी होना जरूरी होता है।

निष्कर्ष

अपनी पार्टनर से बात करें। यदि उसे अंदर न जाने वाले सेक्स में मजा आता है तो यह लंबे टिके रहने के लिए एक जबर्दस्त तरीका है। लेकिन यदि लड़की को अंदर डालना ही है तो आपको दूसरा तरीका खोजना होगा।

तरीका नं 6: मसलने वाला तरीका

इस तरीके को कई लोग आजमाते हैं – चरम सुख के ठीक पहले आप अपने 🍆 को पकड़कर उसे मसल देते हैं जिससे वो झड़ता नहीं है। इससे मूड तो खराब होता ही है, इसमें 100% सफलता मिलना भी जरूरी नहीं है। और कई बार इससे दर्द भी हो सकता है।

निष्कर्ष

शारीरिक तरीकों से हमेशा काम नहीं बनता, खासकर यदि आप चरम सुख तक पहुँचने वाले हों। और यदि इससे बात न बने तो इससे आपके चरम सुख का बहाव (और मजा) मर सकता है।

तरीका नं 7: वायाग्रा और दवाइयाँ

कई आदमियों के लिए शीघ्रपतन का सबसे आम इलाज होता है वायाग्रा या सुन्न कर देने वाले स्प्रे लगाना। इससे असर तो होता है लेकिन यह सिर्फ बैंड-एड है, समस्या का जड़ से इलाज नहीं है। एक आठ घंटे की खड़ेपन की बैंड-एड

निष्कर्ष

इसे अपनी उम्मीद की आखिरी किरण बना लें – पहली नहीं।

लौड़े की टॉप टिप्स

तरीका नंबर 8: शराब पीना या नशा करना

अपनी संवेदनाओं को ड्रग्स या शराब से सुन्न कर लेने से खड़ापन लंबा चलता है और चरम सुख देर से आता है। लेकिन इसमें आपके स्वास्थ्य और पार्टनर के लिए रिस्क भी होता है।

निष्कर्ष

आपको कई बार बिना नशे में भी सेक्स करना होगा। और आप सेक्स के लिए एक दो (या पाँच) बीयर की आदत नहीं डालना चाहेंगे।

तरीका नंबर 9: मानसिक कसरत

आईने के सामने खड़े हों, अपनी आँखों में तब तक देखें जब तक आपका लंड आपके शरीर के सामने तैरने न लगे (मज़ाक कर रहा हूँ)। मानसिक कसरत उतना रहस्यमयी नहीं है जितना आप सोचते हैं – इसमें अपनी चिंताओं को दबाने के लिए आप दिमाग को नियंत्रित करते हैं जिससे आपके शरीर पर आपका नियंत्रण हो जाता है।

निष्कर्ष

अपने सबसे ठरकी अंग को नियंत्रित करने का एक स्थायी तरीका है अपने दूसरे अंग की शक्ति उपयोग करना। वो दूसरा अंग है आपका दिमाग।

तरीका नं 10: हस्तमैथुन से अभ्यास

एक सुंदर आदमी या औरत को देखने भर से कई बार सेक्स इच्छा कुलांचे मारने लगती है। एक मिनट पहले आप शांत थे और अचानक आपके बिस्तर की चादर पूरी गंदी हो चुकी होती है। हस्तमैथुन के दौरान Prolong जैसे उपकरणों के उपयोग से भी आप ऐसी आदत बना सकते हैं कि आपका जल्दी नहीं झड़ेगा।

निष्कर्ष

ठीक जैसे फिट होने का कोई शॉर्टकट नहीं होता, उसी तरह सेक्स फिटनेस का भी कोई शॉर्टकट नहीं है। यदि आपको मैराथन दौड़ दौड़नी है तो आपको ट्रेनिंग करनी होगी। और यदि आपको बिस्तर में दम-खम बढ़ाना है तो उसके लिए भी अभ्यास करना होगा।

जब आपको अपना झड़ने से रोकना होता है तो हाई स्कूल में सीखी सभी टिप्स काम नहीं आतीं। लेकिन अच्छी खबर यह है कि आप अपनी सेक्स लाइफ में ऐसे असली, हो सकने लायक बदलाव कर सकते हैं जिनसे आप देर तक टिके रह सकते हैं। यदि आप आपनी सेक्स लाइफ पर नियंत्रण करना चाह रहे हों तो Prolong Climax Control Training Program के बारे में पढ़ें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *