पुरुषों के लिए Titan Gel: समीक्षा और प्रशंसापत्र, कैसे इसको ख़रीदें और उपयोग करें

3.5 (70%) 2 votes

क्या आपको Titan Gel चाहिए? चलो तो असली समस्या का सामना किया जाए, कुछ पुरुषों को उनके लंड के आकार के बारे में संदेह होता है कि उनका लंड या तो बहुत छोटा है या फिर यह किसी महिला को संतुष्ट करने के लिए पर्याप्त नहीं है, इस बात का निर्णय आपको स्वयं करना होगा कि यह सच है किआकार से कोई फर्क नहीं पड़ता है” – जैसा कि और भी बहुत से लोग कहते हैं.

लेकिन तब वास्तव में सेक्स में क्या मायने रखता है?

अच्छी खबर यह है कि आज के समय में लंड के आकार को बढ़ाने के कई प्रभावी तरीके विकसित किए जा चुके हैं. कुछ उपकरण हैं, जैसे पेनिस पम्पस और एक्सटेंडर. इनकी एक बड़ी समस्या है: ८०% मामलों में ऐसे उपकरणों से अंदरूनी सूजन या लंड की रक्त वाहिकायें नष्ट होने लगती हैं. इससे आपके कड़ेपन में खराबी आ सकती है और भविष्य में लिंग के सही कार्य करने में बाधाएं भी आ सकती हैं.

क्या वास्तव में आप ऐसे परिणाम चाहते हैं?

लंड के आकार में इज़ाफ़ा करने का एक अन्य लोकप्रिय तरीका ऑपरेटिव है: लंड के आकार में इज़ाफ़ा करने की कई सर्जरी मौजूद हैं, लेकिन इन सभी में कुछ न कुछ समस्याएँ हैं, सर्जरी में ख़ुद से बहुत अधिक खतरा रहता है साथ ही एनेस्थीशिया के चलते भी दिक्कतें आ सकती हैं. इसके अलावा, सर्जरी बहुत ही महंगी होती हैं और हर कोई इनका खर्चा वहन नहीं कर सकता है.

लंड के आकार में इज़ाफा करने वाली प्रौद्योगिकियों की तीसरी श्रेणी में जैल, क्रीम और मलहम आदि उत्पाद शामिल होते हैं. Titan Gel ने अपने प्रतिद्वंदियों की तुलना में काफी अच्छी सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त की है क्योंकि इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है. इसका समय समय पर परीक्षण होता है और निश्चित रूप से यह उन पुरुषों लंड के आकार और मर्दानगी की वृद्धि में सहायक होता है, जो कि अपने सम्भोग जीवन में चार चाँद लगाना चाहते हैं ( आपके साथी के सुख में भी जमीन आसमान का अंतर हो जाता है).

पुरुषों के लिए Titan Gel: समीक्षा और प्रशंसापत्र, कैसे इसको ख़रीदें और उपयोग करें

उत्पाद विवरण: Titan Gel के बारे में दिलचस्प तथ्य

लंड के आकार वृद्धि में बाज़ार में मौजूद अन्य उत्पादों की तुलना में Titan Gel पुरुषों के लिए किसी अजूबे से कम नहीं है. संभवतः इस उत्पाद को आप स्थानीय फार्मेसियों में नहीं ढूंढ पायेंगे, क्योंकि यह एकदम नया उत्पाद है, और स्थानीय वितरकों तक किसी भी उत्पाद को पहुंचने में समय लगता है.

मैन्युफैक्चरिंग कंपनी इसके परिणामों को अच्छा बनाने में लगातार परीक्षणों के माध्यम से प्रयासरत रहती है. इसके प्रयोग से ८७% से अधिक असंतुष्ट पुरुषों को उनकी इच्छा के अनुसार लंड मिल गया. जेल के घटकों, इसकी ताक़त और प्रभावशीलता के बारे में विकिपीडिया पर लेख ढूंढना भी बेहद आसान है.

इस जेल / क्रीम को कैसे लगायें? इस उत्पाद को अच्छे से लंड पर पर लगाया जाना चाहिए, क्योंकि इससे लंड के आस पास के क्षेत्र में सक्रिय तत्वों के प्रवेश सुधार होगा और आपको ज्यादा अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकेंगे.

लंड के आकार वृद्धि में इस्तेमाल की जाने वाली गोलियां, कैप्सूल या अन्य कोई फ़ार्मास्यूटिकल दवा सामान्य पाचन प्रक्रियाओं में गंभीर रूप से क्षति पहुंचाती है और केवल इन दवाओं का लगभग ३०% भाग ही इसके गंतव्य स्थान तक पहुंच पाता है. साथ ही, इसके कई दुष्प्रभाव भी होते हैं.

इस औषधि का प्रमुख उद्देश्य किसी पुरुष के हथियार में कुछ सेमी लंबाई और कुछ सेंटीमीटर चौड़ाई जोड़ना है. इसका यह असर पौधों से प्राप्त अर्क या अन्य हर्बल तत्वों के कारण संभव हो पाता है.

पुरुषों के लिए Titan Gel: समीक्षा और प्रशंसापत्र, कैसे इसको ख़रीदें और उपयोग करें

यह कैसे आपके लंड, चुदाई के समय को बढ़ाता है?

लोगों के अनुभवों के अनुसार, यह उत्पाद पूरी तरह से प्राकृतिक और एलर्जीरहित है. इसके घटकों के  आधार में अनमोल चिकित्सकीय गुणों वाली जड़ीबूटियां और पौधों के अर्क शामिल हैं. इन घटकों के संयोजन के गुणों की दक्षता को विभिन्न देशों की उच्च स्तरीय प्रयोगशालाओं में परीक्षणों द्वारा जांचा जाता है साथ ही इसके प्रयोगकर्ताओं से भी सुझावों को लिया जाता है. इन सभी जड़ीबूटियों का हजारों सालों से दुनिया के विभिन्न हिस्सों में सेक्स से सम्बंधित समस्याओं के इलाज़ में प्रयोग होता रहा है: ख़ास तौर से लंड के आकार, मर्दानगी को बढ़ाने में. इस उत्पाद के घटकों का विस्तृत रूप से वर्णन पेटेंट के कारण नहीं किया जा सकता है, लेकिन इसके कुछ मुख्य घटक निम्न हैं.

इसके इस ख़ास असर में तीन बुनियादी सिद्धांत शामिल हैं:

  1.  लंड की त्वचा को क्षतिरहित खिचाव उत्पन्न करने के लिए तैयार करना, आकार में अच्छी वृद्धि के लिए यह जेल लंड के ऊतकों को अधिक लचीला बनाता है.
  2.  लंड के आकार को अन्दर से बढ़ाता है. कोशिकीय तरल पदार्थ और सेल वाल्स के लिए पेक्टिन क्रीम आवश्यक होती है. ये लंड के रंध्रमय ऊतकों में घुसकर वहाँ तरल पदार्थ को इकट्ठा करते हैं. इस प्रक्रिया से लंड पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है, जिससे लंड के आकार में वृद्धि होती है. आवश्यक अमीनो एसिड की प्रचुर मात्रा से लंड की रक्त वाहिकाओं को फैलने में मदद मिलती है जिससे कड़ेपन में भी अपूर्व सुधार आता है.
  3.  पुरुषों के स्वास्थ्य लाभ में भी यह जैल सहायक होता है, क्योंकि यह ४ मूल खनिज़ों (सोडियम, जस्ता, कैल्शियम और लोहे) की आपूर्ति भी करता है. इनसे कड़ेपन में सुधार आता है, तनाव दूर रहता है और साथ ही लंड का बढ़ा हुआ आकार भी हमेशा बना रहता है.

पुरुषों के लिए Titan Gel: समीक्षा और प्रशंसापत्र, कैसे इसको ख़रीदें और उपयोग करें

असली डॉक्टरों और रोगियों की समीक्षायें, अनुभव और उत्पाद मूल्यांकन

पुरुषों की मर्दानगी और लिंग वृद्धि से सम्बंधित उत्पादों के बाजार में इसकी शानदार प्रतिष्ठा है. इस उत्पाद को हर दिन नयी सकारात्मक प्रशस्तियां, टिप्पणियां, विस्तृत प्रतिक्रियायें मिलती रहती हैं यहाँ तक कि स्वास्थ्य से सम्बंधित सेवाएं प्रदान करने वाले बड़े – बड़े  प्रदाता भी इसकी समीक्षायें लिखते हैं.

Titan Gel को कैसे ऑर्डर करें इससे सम्बंधित जानकारी आपको इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर आसानी से मिल जाएगी.

शिवम् द्विवेदीयौन स्वास्थ्य परामर्शदाता, दिल्ली

विश्वविद्यालय में हमें उपचार के नियमों और प्रोटोकॉल का पालन करना होता है. इनमें से किसी में भी लिंग के आकार को बढ़ाने वाले जैल, क्रीम आदि का विवरण शामिल नहीं था, इसीलिए शुरुआत में मैं इसके प्रयोग को लेकर बहुत ही उलझन में था और टाइटन जैल में विश्वास नहीं करता था. इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, कि मेरे अधिकांश रोगी लिंग के आकार की कमी की शिकायत करते थे जिससे वे अपने यौन साथी को उच्च स्तरीय संतोष देने में असमर्थ होते थे.

ऐसे मरीजों में से एक ने मुझसे लगभग साल पहले इस उत्पाद के बारे में पूछा. मैं उस समय कुछ नहीं कह सका, क्योंकि मुझे इसके बारे में कुछ भी नहीं पता था. उसने मुझे जैल का एक ट्यूब दिखाया और मैंने इसके घटकों को ध्यान से पढ़ा. घटकों से तो लग रहा था कि यह पुरुषों की मूलभूत समस्याओं में सहायक होगा लेकिन कितना? इसका प्रभाव मेरे और उस रोगी दोनों को ही  आश्चर्यचकित करने वाला था. उसके लिंग का आकार सेंटीमीटर बढ़ गया और वह व्यक्ति बहुत ही खुश था. उसने कहा कि यह उसके लिए किसी नए जीवन से कम नहीं. तब से मैं उन लोगों को Titan Gel की सलाह देता हूँ, जिन्हें परंपरागत चिकित्सा पद्धतियों से कम या कोई भी प्रभाव नहीं मिल सका है.

शशांक शॉ, एम.डी.  – भारतीय यौन स्वास्थ्य केंद्र

पिछले कुछ वर्षों में पुरुषों की मर्दानगी और लिंग वृद्धि से सम्बंधित उत्पादों के क्षेत्र में उछाल आया है. Titan Gel बाजार में मौजूद उत्पादों में सबसे प्रमुख उत्पाद है. मैंने व्यक्तिगत रूप से इसके जैल और क्रीम के कुछ प्रयोगशाला में होने वाले परीक्षणों में भाग लिया, साथ ही इस दवा के लिए नियंत्रित परीक्षणों में भी प्रतिभाग किया है और इसका परिणाम हमेशा ही उत्साहजनक रहा है. यह ज्यादातर पुरुषों के लिए प्रभावी है और इसके प्रतियोगी उत्पादों की तुलना में ४०% अधिक कारगर है. अमेरिका में हुए एक परीक्षण में यह पता चला कि इस उत्पाद का उपयोग करने के सिर्फ दिनों के बाद ही ७३% पुरुषों ने सम्भोग के समय में वृद्धि, कड़ेपन में सुधार  और लिंग की संवेदनशीलता में वृद्धि महसूस की. वैज्ञानिकों का समूह इन परिणामों को बेहतर शानदार मानता है!

मोहित शर्मा, २४

इस बात की तो केवल मै कल्पना ही कर सकता हूँ कि अपनी प्रेमिका को चोदने के पहले लंड को थोडा सा बढ़ाने के लिए मुझे जो-जो करना पड़ता है, उन फैलाने वालों यंत्रों या ऐसी ही अन्य दर्दनाक चीजों से मैं कितनी नफरत करता हूँ. इनसे लगभग कोई ख़ास मदद नहीं मिलती है, और मैं इस बात को स्वीकार करता हूँ कि मैं बेताब था. मेरा रिश्ता टूटने के करीब था और तब मैंने Titan Gel को भी आज़माने का फैसला किया और इसका ऑर्डर कर दिया. पहले तो पुरुषों के बीच यह उत्पाद बिल्कुल भी लोकप्रिय नहीं था और मुझे हिंदी में इससे सम्बंधित कोई भी जानकारी नहीं मिल पायी थी. मुझे इसे समझने के लिए गूगल ट्रांसलेट का इस्तेमाल करना पड़ता था कि आख़िर यह क्या है और यह बिक्री के लिए कहाँ उपलब्ध है. ऑर्डर करने के एक हफ्ते बाद मुझे मेरा पार्सल मिल गया और उसी दिन से मैंने इसका इस्तेमाल करना शुरू कर दिया. मैं तो इसके २ दिन के प्रयोग से ही हैरान रह गया! मेरा लंड सेमी लंबा और थोड़ा मोटा हो गया. पांचवें दिन जब मैंने अपना लंड नापा तो मेरी प्रसन्नता छिपाई नहीं जा सकी: मेरा लंड ५ सेमी बड़ा हो गया था. अब मेरी प्रेमिका भी बहुत खुश है. हमारे संबंधों में नयी जान आ गयी है.

पुरुषों के लिए Titan Gel: समीक्षा और प्रशंसापत्र, कैसे इसको ख़रीदें और उपयोग करें

Titan Gel के बारे में नकारात्मक टिप्पणियां और प्रतिक्रियायें

यह उन कुछ उत्कृष्ट उत्पादों में से एक है जो लगभग सभी लोगों के लिए कारगर होता है. कुछ मामलों में इसका परिणाम मध्यम श्रेणी का होगा, लेकिन ज्यादातर मामलों में अद्भुत ही होगा. शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति हो जिसे Titan Gel से नकारात्मक अनुभव हुआ हो और जो अपनी बात को सही तथ्यों और सबूतों जैसे फ़ोटोज़ के साथ पेश कर सके.

कुछ फोरम्स में इस औषधि के बारे में सामान्य या नकारात्मक टिप्पणी और समीक्षाएं मौजूद हैं. Titan Gel की शानदार प्रतिष्ठा का ख्याल रखते हुए इसके आधिकारिक विक्रेता हर ग्राहक से व्यक्तिगत रूप से संपर्क करने की कोशिश करते हैं कि आख़िरकार उन्हें इससे क्या दिक्कत हुई.

ऐसे ज्यादातर मामलों में पता चला कि उन लोगों ने किसी अविश्वसनीय वेबसाइट से नकली उत्पाद खरीद लिया था और वे जालसाजी के शिकार हो गए थे. महत्वपूर्ण बात: Titan Gel को अमेज़न वेबसाइट से ख़रीदें, क्योंकि ९९% मामलों में आपको नकली उत्पाद या उत्पाद को किसी दूसरी जगह से ख़रीद कर भेज दिया जाएगा.

इस उत्पाद के कम प्रभावी या अप्रभावी होने का एक कारण यह भी हो सकता है, कि लोग निर्देशों का सही तरह से पालन नहीं करते हैं.

पुरुषों के लिए Titan Gel: समीक्षा और प्रशंसापत्र, कैसे इसको ख़रीदें और उपयोग करें

कैसे उपयोग करें: निर्देश, सावधानी और पेशेवर लोगों की सलाह

इस उत्पाद का उपयोग करना बहुत ही सुविधाजनक है. कैसे इस औषधि का उपयोग करें?

     १.दिन में दो बार लिंग पर उत्पाद को थोड़ी – थोड़ी मात्रा में लगायें.

     २.धीरे धीरे लिंग को रगड़ें जिससे इसके सक्रिय तत्वों को लिंग में अन्दर भिदने में आसानी होगी.

     ३.पेनिस ग्लैंस पर विशेष ध्यान देना चाहिए क्योंकि वहां पर बहुत सारी रक्त वाहिकायें और पतली त्वचा होती है जिससे Titan Gel का असर और भी शानदार हो सकता है.

Titan Gel प्राप्त करें: सूत्र और सक्रिय तत्व

इसके अधिकांश घटकों को अन्य मर्दानगी से सम्बंधित उत्पादों में पाया जा सकता है, लेकिन इसमें ऐसे कुछ विशिष्ट संयोजन भी उपलब्ध हैं, जो कि अन्य उत्पादों में नहीं है और पेटेंट, निर्माताओं द्वारा संरक्षित हैं. इस तरह के संयोजन इसमें उच्च मात्रा में मौज़ूद हैं और ये सभी तत्व मिलकर बहुत ही शानदार प्रभाव उत्पन्न करते हैं.

सूत्र में निम्न घटक शामिल हैं (कुछ नाम आपकी जानकारी के लिए बताये जा रहे हैं):

  • आवश्यक तेल (ऊतकों के क्षति होने से रक्षा करने के लिए);
  • भटकटैया का अर्क (टेस्टोस्टेरोन का स्तर बढ़ाता है);
  • माका पाउडर (बेहतर कड़ेपन के लिए चुदाई की इच्छा में वृद्धि करता है);
  • प्रोटीन हाइडोलाइजेट क्रीम से युक्त अमीनो एसिड मैट्रिक्स (रंध्रमय उतकों की लोच को उत्तेजित करने के लिए);
  • खनिज मैट्रिक्स;
  • हॉर्नी गोट वीड का अर्क (रक्त वाहिकाओं की क्षमता को बढ़ाने के लिए) आदि.

इसके विकार और साइड इफेक्टस

लैब परीक्षणों में Titan Gel का कोई भी दुष्प्रभाव नहीं पाया गया है. हालांकि कुछ ग्राहकों ने बताया कि इसके आवेदन के कुछ मिनट बाद तक लिंग में गर्मी और गुदगुदी, सनसनी महसूस होती है. Titan Gel को ठीक तरह से कैसे लगायें? इसके लिए ऊपर की जानकारी देखें

क्षतिग्रस्त या घायल त्वचा पर इसका आवेदन नहीं करना चाहिए और साथ ही पुरुषों के लिए मौजूद विभिन्न कामोत्तेजकों में मिलाकर इसका प्रयोग नहीं करना चाहिए.

पुरुषों के लिए Titan Gel: समीक्षा और प्रशंसापत्र, कैसे इसको ख़रीदें और उपयोग करें

असली Titan Gel को कहाँ से खरीदें? विश्वसनीय विक्रेताओं एवं  सुरक्षा की जानकारी

महत्वपूर्ण: ठगों और नक्कालों से सावधान! असली उत्पाद को केवल यहाँ से खरीदा जा सकता है:

Titan Gel के सभी वैध विक्रेता इसकी प्रभावशीलता से सम्बंधित सारे आवश्यक दस्तावेज़ प्रदान करते हैं और इसके असर की गारंटी लेते हैं.

ऑर्डर कैसे करें?

  • आप अनुरोध कर सकते हैं और हमारे सक्षम प्रबंधक आपसे संपर्क करेंगे और आपके सभी सवालों के जवाब देंगे. अनुरोध करने के लिए, आपको अपना नाम और अपना संपर्क नंबर दर्ज करना होगा.
  • आपको कोई भी भुगतान करने की जरूरत नहीं होगी. पहले उत्पाद से सम्बंधित आवश्यक जानकारी प्राप्त करें और फिर निर्णय लें.
  • केवल तभी भुगतान करें जब आपको आपका उत्पाद प्राप्त हो जाये.
  • हम आपकी गोपनीयता की परवाह करते हैं और पार्सल के बाहर कोई भी संवेदनशील जानकारी नहीं लिखते हैं. यह केवल आप जानते हैं कि पार्सल के अंदर क्या है.

विशेष ऑफर: – नए ग्राहकों के लिए ख़ास ५०% की छूट!

अमेज़न, अन्य वेबसाइटों पर विभिन्न व्यक्तियों द्वारा बेचे जाने वाले Titan Gel का कोई भी लाइसेंस नहीं होता है.

पुरुषों के लिए Titan Gel: समीक्षा और प्रशंसापत्र, कैसे इसको ख़रीदें और उपयोग करेंप्रोडक्ट समीक्षा

 

प्रोडक्ट का नाम: Titan Gel (आधिकारिक रूप से उत्पादन बंद कर दिया गया है)

प्रोडक्ट कंपनी: हेंडेल एलएलसी

प्रोडक्ट वेबसाइट: https://titangel.com (रूसी भाषा)

Amazon ऑफर: उपलब्ध है (ऑफर देखें)

जीएनसी ऑफर: उपलब्ध नहीं है

पिछला अपडेट: मार्च 2018

पुरुषों के लिए Titan Gel: समीक्षा और प्रशंसापत्र, कैसे इसको ख़रीदें और उपयोग करें

 

शयद आपको भी ये अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक

1 टिप्पणी

  1. Sharuk कहते हैं

    Ye titen gel Kha se kahrede

उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।