पुरुषों के लिए उनका लिंग बड़ा करने का एक नया उपाय जो वाकई काम करता है

Rate this post

मर्दों…क्या तुम पूरे हफ्ते की सबसे अच्छी खबर सुनने के लिए तैयार हो?

मुझे पता है तुम लोग अभी भी काफी आशंकित होगे। बज़ार में सालों से “जादुई” गोलियां मिल रही हैं, जो कह रही हैं कि वे पुरुषों के लिंगों को बड़ा करने में सहायता कर सकती हैं। वे भिन्न-भिन्न रंगों और आकारों में आती हैं, आकर्षक पैकेजिंग में होती है लेकिन उनसे निराशा ही हासिल होती है।

जबकि ये लिंग को बड़ा करने वाली गोलियां रक्त के प्रवाह को बढ़ा सकती हैं और स्थिति को थोड़ा बेहतर कर सकती हैं, लेकिन ये स्थायी समाधान नहीं हैं।

अब, एक और विकल्प उपलब्ध है। एक जो कि अब तक का सबसे अच्छा है।

दोस्तों, अपने पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें, क्योंकि आपके पेट से चर्बी हटाने और आपके लिंग में इसे डालने की एक सर्जरी होती है।

एक बार उसे अपनाएं। आप अपनी चर्बी से मुक्त हो सकते हैं और अपने लिंग को बड़ा कर सकते हैं वो भी साथ-साथ एक ही बार में।

ये मजाक नहीं है। सच में। हार्ले स्ट्रीट लंदन सेंटर फॉर ऐस्थेटिक्स सर्जरी के डॉक्टरों ने एक कमाल की सर्जरी विकसित की है जिसे पेनोप्लास्टी कहते हैं। यह ऑपरेशन, आपके शरीर के किसी हिस्से से चर्बी निकालने के लिए लिपोसक्शन से शुरु होती है। फिर एक छोटा सा चीरा लिंग के आधार पर लगाया जाता है और उस चर्बी को शैफ्ट में भर दिया जाता है।

डेली मेल इस प्रक्रिया के बारे में बोलते हुए, यूके के डेनियल ने बताया कि उसने अपने तलाक के बाद यह सर्जरी कराई। वह शुरुआत में अपने पेट की अतिरिक्त चर्बी को हटाना चाहता था लेकिन डॉक्टरों ने सुझाव दिया कि वह इसे कहीं और उपयोग करे जैसे लिंग पर या चेहरे पर।

“पहले मैं अपने लिंग के आकार से नाखुश था, लेकिन ये मुझे एक सही अवसर जैसा लगा, विशेष रूप से तब जबकि मैं पहले ही सर्जरी तो करा ही रहा था। यह ‘बेकार ना जाने देने’ वाला मामला था क्योंकि चर्बी को तो वैसे भी फेका ही जाना था।

“चर्बी के समान रूप से फैलाव के लिए थोड़ा खीच-तान की गयी, जो कि थोड़ी अरुचिकर थी, लेकिन दर्द भरी नहीं थी — और परिणाम तुरंत मिलने वाले थे। पहले 24 घंटों के लिए, मुझे ढ़ीली फिटिंग वाली बॉक्सर शॉर्ट्स पहननी पड़ी थी और भेदन वाले सेक्स के लिए कुछ हफ्तों का कठोर परहेज था।”

यह सर्जरी उतनी महंगी भी नहीं है क्योंकि इसका खर्च लगभग ₹3,00,000 लाख (3,500 ब्रिटिश पाउंड) या $4,300 यूएसडी है।यह पूरी प्रक्रिया काफी नियंत्रित है क्योंकि इसे एक घंटे में किया जा सकता है और इसके ठीक होने में काफी कम समय लगता है। रोगियों को IV से निश्चेत कर दिया जाता है और वे उसी दिन घर जा सकते हैं।

“हमें लगता है कि पेनोप्लास्टी उचित है, क्योंकि इससे होने वाले मनोवैज्ञानिक लाभ, इस प्रक्रिया के खर्चे व जोखिम को न्यायोचित साबित करते हैं। हालांकि, किसी पुरुष का सबसे अच्छा यौन अंग उसका दिमाग होता है और इस ऑपरेशन के बाद अधिकांश पुरुषों को अपने पर काफी आत्मविश्वास होता है।”

जबकि लिंग के पंप से लंबाई में सहायता मिल सकती है, यह सर्जरी लाभदायक है क्योंकि इससे मोटाई को बढ़ाने में लाभ मिलता है, जो दरअसल महिलाओं के लिए अधिक महत्वपूर्ण है।

हमारे पाठकों के लिए फास्ट शिपिंग ऑफर (HAMMER OF THOR):

  • पहला-दूसरा हफ्ता:
  • आपका खड़ापन लंबे समय तक चलेगा और उसकी सख्ती भी बढ़ जाएगी लिंग की संवेदना दो गुना बढ़ जाएगी पहले बदलाव लिंग की लंबाई 1.5 सेमी बढ़ जाने के साथ दिखेंगे1
  • दूसरा-तीसरा हफ़्ता:
  • आपका लिंग बड़ा दिखने लगेगा और उसका शेप भी सटीक हो जाएगा संभोग की अवधि 70% बढ़ जाएगी!2
  • चौथा हफ्ता और इसके बाद:
  • आपका लिंग 4 सेमी लंबा हो जाएगा! सेक्स की गुणवत्ता काफी अच्छी हो जाएगी और संभोग में चरम सुख जल्दी मिलेगा तथा 5-7 मिनट तक चलेगा!

शयद आपको भी ये अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक

उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।